नीलम कोठारी को देख पागल हो गए थे गोविन्दा, सुनीता से कहते- उनकी तरह बनकर दिखाओ


गोविन्दा और उनकी वाइफ सुनीता की शादी 11 मार्च 1987 में हुई थी। करीब 4 साल तक इस शादी को दुनिया से छिपाकर रखने की कोशिश की गई। हालांकि, सुनीता से पहले गोविन्दा का दिल नीलम कोठारी के लिए धड़का था। बताया जाता है कि गोविन्दा ने नीलम से शादी के लिए सुनीता से अपनी सगाई तक तोड़ डाली ली थी। गोविन्दा ने साल 1990 में दिए अपने इंटरव्यू में अपने लव अफेयर के बारे में खुलकर काफी कुछ कहा था।

सुनीता से नीलम की तरह बनने को कहा करते थे गोविन्दा
उस वक्त गोविन्दा अपने करियर के पीक पर थे। कई फिल्मों में वह नीलम कोठारी के साथ नजर आए। साल 1990 में गोविन्दा ने अपनी लव लाइफ को लेकर ‘स्टारडस्ट’ से खुलकर बात की थी। गोविन्दा ने खुद बताया था कि वह नीलम को देखते ही किस तरह उनके लिए पागल हो गए थे। नीलम को लेकर गोविन्दा की दीवानगी का आलम ये था कि उन्होंने सुनीता से खुद को बदल लेने और नीलम की तरह बनने की बात तक कह डाली थी।

Govinda Dance Video : सरकाई लो खटिया… पर गोविंदा ने खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में लगाए ठुमके

नीलम पर जब पहली बार पड़ी थी गोविन्दा की नजर
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘इल्जाम’ को-स्टार नीलम कोठारी को पहली नजर में देखकर ही उनपर दिल हार बैठे थे गविन्दा। गोविन्दा ने बताया था कि वह पहली बार नीलम से प्राणलाल मेहता के ऑफिस में मिले थे और उस वक्त ऐक्ट्रेस वाइट शॉर्ट्स में थीं। ऐक्टर ने नीलम की खूबसूरती के बारे में बातें करते हुए कहा था कि लंबे बालों में वह उस वक्त बिल्कुल एंजल लग रही थीं और उन्होंने काफी अच्छी तरह से गोविन्दा से हलो बोला था। गोविन्दा उन्हें रिप्लाई करने में इसलिए डर रहे थे क्योंकि उन्हें लग रहा था कि उनकी इंग्लिश शर्मशार करने वाली है।

मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए गोविंदा, बेटी और पत्नी संग दिए जमकर पोज

सुनीता के साथ बेरहम हो गए थे गोविन्दा
गोविन्दा ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं सुनीता से खुद को बदलने के लिए कहा करता था और नीलम की तरह बनने के लिए कहता। मैं कहता था कि वह उनसे सीखे। मैं काफी बेरहम हो गया था।’ गोविन्दा नीलम की तारीफ का कभी कोई भी मौका नहीं छोड़ते थे।

कश्‍मीरा पर भड़कीं गोविंदा की पत्‍नी सुनीता आहूजा, बोलीं- वो बड़ी खराब बहू है

सुनीता से तोड़ ली थी सगाई
उन्होंने एक किस्सा भी बताया था कि जब वह सुनीता के साथ एक बार फ्लाइट में ट्रैवल कर रहे थे तो वाइफ ने नीलम के लिए कुछ बोल दिया था जिसपर गोविन्दा ने अपना आपा खो दिया था और सब खत्म कर लिया था। उन्होंने इस बात का खुलासा खुद करते हुए कहा था कि उन्होंने सुनीता से अपनी सगाई तोड़ ली थी। गोविन्दा ने बताया, ‘मैंने सुनीता से कहा था कि मुझे छोड़ दो। मैंने उनके साथ अपनी सगाई तक तोड़ डाली थी। इसके बाद सुनीता ने 5 दिन बाद मुझे कॉल किया और फिर उसने मुझे मना लिया। मैं शायद नीलम से शादी कर चुका होता।’

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए गोविंदा, एक झलक पाने को उतावले हुए फैंस

नीलम को चाहिए था ऐसा पति
इस बातचीत में गोविन्दा ने यह भी स्वीकार किया कि वह नीलम से शादी करना चाहते थे, लेकिन उनकी अलग महत्वाकांक्षा थी और उन्हें एक इंटेलिजेंट, अच्छी कमाई करने वाले, गुड लुकिंग हसबैंड की तलाश थी। उन्होंने बताया कि हर मामले में वे एक-दूसरे से अलग थे। हो सकता था कि हम एक मैरिड कपल के तौर पर सक्सेसफुल भी नहीं हो पाते और नीलम भी यह महसूस करती होंगी।

नीलम को शादी की बाद एक साल तक नहीं बताई
गोविन्दा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर एक और खुलासा किया और बताया कि नीलम को उनकी और सुनीता की शादी के बारे में एक साल तक कोई खबर भी नहीं लगी। उन्होंने कहा, ‘मैंने उन्हें इस बारे में शायद इसलिए भी नहीं कहा क्योंकि मैं इस सक्सेसफुल स्क्रीन पेयर को नहीं तोड़ना चाहता था। और सच कहूं तो काफी हद तक मैंने प्रफेशन के चक्कर में नीलम के साथ अपने पर्सनल रिलेशन को काफी हद तक बर्बाद कर लिया।’

नीलम ने समीर सोनी से की शादी

नीलम के साथ अपने इस डर्टी खेल को लेकर गोविन्दा ने माना और कहा कि मुझे उन्हें बता देना चाहिए था कि मैं शादीशुदा था। जहां गोविन्दा सुनीता से शादी कर अपनी खुशहाल फैमिली लाइफ जी रहे हैं वहीं नीलम ने भी साल 2011 में समीर सोनी से शादी रचाई और 2013 में एक बच्ची को गोद लिया, जिसका नाम अहाना है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks