VIRAL VIDEO: रणवीर सिंह का अंदाज देख कपिल शर्मा बोले- ‘एनर्जी ऐसी कि मोबाइल चार्ज हो जाए’


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) के प्रमोशन में बिजी हैं. सोशल मीडिया पर ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रोमो वीडियो छाया हुआ है, जिसमें रणवीर सिंह को धमाकेदार एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. एक्टर के आते ही सभी रोमांचित हो जाते हैं. वीडियो में आप रणवीर को पहले कपिल, फिर अर्चना पूरन सिंह को उठाते हुए देख सकते हैं.

वीडियो में रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की को-एक्ट्रेस शालिनी पांडे के साथ दिखाई दे रहे हैं. वे शो पर अपनी शानदार एनर्जी और जिंदादिली से सभी का उत्साह दोगुना कर देते हैं, जिसे देखकर कपिल शर्मा कहते हैं, ‘क्या एनर्जी है रणवीर पाजी की! जब भी स्टेज पर आते हैं, एनर्जी 10 गुणा हो जाती है.’

कपिल शर्मा ने की रणवीर सिंह की एनर्जी की तारीफ
कपिल शर्मा आगे कहते हैं, ‘इनमें इतनी एनर्जी है कि किसी का मोबाइल हाथ में दे दो तो चार्ज हो जाता है.’ कॉमेडियन आगे रणवीर सिंह से बॉलीवुड फिल्मों के फेमस डायलॉग, गुजराती भाषा में बुलवाते नजर आ रहे हैं. यह प्रोमो वीडियो नेटिजेंस को काफी पसंद आ रहा है.

‘जयेशभाई जोरदार’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे ‘द कपिल शर्मा शो’
सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह प्रोमो वीडियो करीब 5 घंटे पहले शेयर किया गया है, जिस पर 60 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘इस वीकेंड सब पर छाने वाला है लाफ्टर का खुमार, क्योंकि आपको हंसाने और आपकी एनर्जी बढ़ाने कपिल शर्मा के घर आ रहे हैं रणवीर सिंह उर्फ जयेशभाई जोरदार.’

13 मई को रिलीज होगी ‘जयेशभाई जोरदार’
रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के ट्रेलर को लेकर नेटिजेंस पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा शालिनी पांडे और बोमन ईरानी ने अहम रोल निभाया है. फिल्म सामाजिक सरोकार से जुड़े मुद्दे पर बनी है. यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Kapil sharma, Ranveer Singh, The Kapil Sharma Show



image Source

Enable Notifications OK No thanks