रोड एक्सीडेंट में घायल हुए शख्स को गोद में लेकर दौड़े Sonu Sood, वीडियो को देख फैंस बोले- यही है असली हीरो


अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) इंसानियत की नई मिसाल कायम कर चुके हैं। कोरोना काल में हजारों लाखों लोगों की उन्होंने जिस तरह मदद की, वह सराहनीय है। एक बार फिर सोनू सूद ने साबित कर दिया है कि वह रील नहीं रियल लाइफ के हीरो है। हाल में ही बुरी तरह सड़क दुर्घटना (Road Accident) में घायल हुए लड़के की जिंदगी बचाने के लिए सोनू सूद ने दौड़ लगाई, उसे गोद में उठाया और पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया। सोनू सूद के इस कदम की वजह से युवक की जान बच सकी। सोशल मीडिया पर सोनू सूद का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सभी ऐक्टर के जज्बे और हिम्मत की दाद दे रहे हैं।

मंगलवार को पंजाब के मोगा जिले के कोटकपुरा बाईपास पर दो गाड़ियों का भयंकर एक्सीडेंट हुआ। इस भयावह सड़क दुर्घटना का अंदाजा वीडियो में बुरी तरह डैमिज हो गई कार को देख कर लगाया जा सकता है। इस एक्सीडेंट में 19 साल का युवक बुरी तरह घायल हो गया जिसे बचाने के लिए खुद सोनू सूद आगे आए। जब घटना घटी तो ऐक्टर उसी रास्ते से गुजर रहे थे, सोनू सूद ने जैसे ही एक्सीडेंट को देखा तो वह गाड़ी की ओर दौड़े और एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी हुए लड़के को गोद में उठाकर भागे। ऐक्टर ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया और इलाज भी करवाया।


ऐक्टर की इस दरियादिली को देखते हुए सोशल मीडिया पर एक बार फिर फैंस सोनू सूद की तारीफ कर रहे हैं। ऐक्टर को रियल लाइफ हीरो बता रहे हैं। कोरोना काल में जिस तरह सोनू सूद ने मजदूरों व जरूरतमंद लोगों की मदद की इसके बाद उन्हें मसीहा कहा जाने लगा। लोग उन्हें भगवान का दर्जा तक देने लगे। कई जगहों से तस्वीरें और वीडियो सामने आई कि लोगों ने सोनू सूद के पोस्टर पर दूध चढ़ाकर भगवान की तरह पूजा।

Roadies वाले Rannvijay Singha को महंगा पड़ा लड़के को MBA कोर्स ऑफर करना, वायरल हुआ Videoखेतों के बीच में Sonu Sood का ‘समोसा शोरूम’, कहा- Roadies 18 को होस्‍ट करने से पहले चाट-समोसा खा लूं



image Source

Enable Notifications OK No thanks