नागिन सी बलखाईं मौनी रॉय, बिकिनी में बी-टाउन की इन 5 हसीनाओं को देख उड़ जाएंगे होश


बॉलिवुड की हसीनाएं वैसे ही अपनी अदाओं से हर किसी को कायल कर देती हैं, लेकिन जब वो बिकिनी पहन अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती हैं तो इंटरनेट का पारा भी चढ़ जाता है। एक बार फिर बी-टाउन की कई हसीनाओं ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है। टीवी की फेमस ‘नागिन’ यानी मौनी रॉय ने बिकिनी में अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है वहीं ‘आश्रम 3’ की सोनिया यानी ईशा गुप्ता भी उनसे किसी मामले में पीछे नहीं है। उनका सेक्सी अवतार देख लोगों की निगाहें उन पर थम गई हैं। इन दोनों के अलावा हमेशा चुलबुले अंदाज में नजर आने वाली श्रद्धा कपूर की भी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो पिंक कलर की बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। आइये इन हसीनाओं की लेटेस्ट फोटोज पर एक नजर डालते हैं।

पहले बात करते हैं मौनी रॉय (Mouni Roy) की, जो अक्सर अपनी ऐसी फोटोज शेयर कर अपने फैंस का दिल चुरा लेती हैं। एक बार फिर उन्होंने बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर लोगों के दिलों का चैन और करार भी लूट लिया है।

Sara Ali Khan ने सतरंगी बिकिनी पहन पूल में लगाई डुबकी, टोन्ड फिगर देख फैंस बोले- पानी में आग लगा दी


मौनी रॉय ने बिकिनी में ढाया कहर

mouni roy


इस फोटो में Mouni Roy को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो मौसम को इंजॉय करती दिख रही हैं। इस समय मुंबई में बारिश हो रही है और इस बीच जब थोड़ी देर के लिए बादल छंटते हैं तो मौसम सुहाना हो जाता है।

ईशा गुप्ता का वीडियो वायरल


प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में सोनिया बनकर बॉबी देओल पर जादू चलाने वाली ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी अपने लेटेस्ट पोस्ट में कहर ढाती दिखाई दीं। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें ब्लैक कलर की बिकिनी पहने ईशा बेहद हॉट दिख रही हैं। वो समंदर किनारे क्वालिटी टाइम बिताती दिख रही हैं।

श्रद्धा की कातिल अदा पर फिदा हुए फैंस


चुलबुली ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों स्पेन में लव रंजन की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उनकी सेट से एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो पिंक कलर की बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। उनका ये अंदाज देख फैंस भी शॉक्ड हैं और उनकी कातिल अदा पर फिदा हो गए हैं।

रेड बिकिनी में पलक तिवारी


टीवी की फेमस ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी किसी डीवा से कम नहीं हैं। बहुत कम उम्र में ही वो लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हैं और अपनी अदाओं से लोगों का दिल भी जीतती हैं। उनका भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रेड कलर की बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में चिल करती दिखाई दे रही हैं।

रामगोपाल वर्मा Exclusive: बिकीनी में कराटे करती ‘लड़की’ पहली बार देखेंगे लोग

पूल में चिल करती दिखीं अमीषा पटेल


कभी बॉलिवुड की फेमस ऐक्ट्रेस रहीं अमीषा पटेल इस उम्र में भी फैंस को शॉक्ड करने से पीछे नहीं हटतीं। उन्होंने खुद को काफी फिट किया हुआ है। उनकी भी एक बिकिनी फोटो वायरल हो रही है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks