कौन हैं ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट काजल पिसाल? छोड़ दिया ‘सिर्फ तुम’


डायरेक्टर रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी टीवी पर शुरू हो चुका है। तमाम टीवी सेलेब्स से सजा खतरों के खिलाड़ी 12 से वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर नई जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अगले हफ्ते तक ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। लेटेस्ट अपडेट ये सामने आ रहा है कि टीवी एक्ट्रेस काजल पिसल जल्द ही रोहित शेट्टी के शो में दस्तक देंगी। इस चलते उन्होंने अपने शो को भी अलविदा कह दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि टीवी शो ‘सिर्फ तुम’ को काजल पिसाल ने अलविदा कह दिया है। वह अब Khatron Ke Khiladi 12 में जलवा बिखेरेंगी और इस सिलसिले में उन्होंने सिर्फ तुम को छोड़ दिया है। वह रियालिटी शो में किस्मत अजमाने वाली हैं।


सिर्फ तुम को छोड़ा!
सिर्फ तुम में Kajal Pisal का अहम रोल रहा है। वह इस शो की लीड विलेन के रोल में हैं। शो के लीड एक्टर विवान डसेना ‘रणवीर’ की भूमिका निभा रहे हैं। काजल विवान की सौतेली मां का किरदार ही अदा करती हैं। इन दिनों सिर्फ तुम इन दिनों महत्वपूर्ण पड़ाव से गुजर रहा है और ऐसे में काजल ने शो को अलविदा कह दिया है। खैर इन खबरों पर अभी ऑफिशियल पुष्टि का इंतजार है।


कौन हैं काजल पिसाल
काजल पिसाल (Who is Kajal Pisal) ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में कुछ इस तरह से की। ये एकता कपूर का मशहूर शो रहा है। इसके अलावा वह सावधान इंडिया, सीआईडी, अदालत, बड़े अच्छे लगते हैं, एक हजारों में मेरी बहना है, एक मुट्ठी आसमान, नागिन 5 समेत कई मशहूर सीरियल का हिस्सा रही हैं।

Khatron Ke Khiladi 12 Highlights: पहले दिन रुबीना दिलैक ने गाड़ा झंडा, सृति झा-जन्नत जुबैर को मिला फीयर फंदा
खतरों के खिलाड़ी के जाबांज
इन दिनों ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे नजर आ रहे हैं। हाल में ही एरिका पैकर्ड शो से बाहर हो गई हैं। फिलहाल शिवांगी जोशी, सृष्टि झा, मोहित मल्लिक, रुबीना दिलैक, तुषार कालिया, कनिका मान, चेतना पांडे से लेकर निशांत भट्ट समेत कई स्टार्स शो का हिस्सा हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks