‘मन्नत’ में Shah Rukh Khan को है सिर्फ एक काम करने की इजाजत, घर की ‘बॉस’ Gauri Khan खूब चलाती हैं हुक्‍म


बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तरह ही उनकी वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) भी लाइमलाइट में रहती हैं। वो बेहतरीन डिजाइनर हैं। देश की जानी-मानी हस्तियां उनसे अपना घर, ऑफिस या रेस्टोरेंट डिजाइन करवाती हैं। गौरी ने अपना घर ‘मन्नत’ भी खुद संवारा है। एक-एक सामान वो खुद लेकर आई हैं और उन्हें करीने से सजाया भी है। यही वजह है कि उनके सजाए हुए घर में कोई बाहरी तो क्या खुद शाहरुख खान भी छेड़छाड़ नहीं कर सकते हैं। किसी को भी इसकी इजाजत नहीं है। ऐसा खुद शाहरुख खान ने बताया है। वो दिल्ली में एक इवेंट में शामिल हुए थे, जहां उन्होंने इसका खुलासा किया है।

इस इवेंट में शाहरुख खान का डैपर लुक देख फैंस एक बार फिर उन पर दिल हार बैठे। हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है। प्रोग्राम के दौरान SRK ने अपने घर से जुड़ी चीजों का खुलासा किया। किस तरह से वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) घर के डिजाइन में उनको भी छेड़छाड़ करने नहीं देती हैं, घर की चीजें वही खरीद कर लाती हैं.. उन्होंने ये भी बताया कि उनके ‘मन्नत’ (Mannat) में 11-12 टीवी हैं यानी उनके घर में 30-40 लाख का सिर्फ टीवी ही है। अब ये सुनकर लोगों का दिमाग चकरा गया। कोई कहने लगा कि इतने का तो उनका घर है। किसी ने बोला कि अब गरीब महसूस हो रहा है!

शाहरुख खान ने इवेंट में कहा, ‘मेरे पास बेडरूम में एक है, एक लिविंग रूम में है, एक मेरे बेटे अबराम के रूम में है, एक आर्यन के कमरे में है, एक मेरी बेटी सुहाना के कमरे में भी है… हाल ही में जिम में एक खराब हो गया… मैं वेट करता हूं कि पुराने खराब हो जाएं तो मैं नया खरीद सकूं।’ उन्होंने अनुमान लगाया कि उनके घर में करीब 11-12 टीवी हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘हर टीवी की कीमत करीब एक लाख और डेढ़ लाख है। उस हिसाब से मैंने टीवी पर लगभग 30-40 लाख रुपये खर्च किए हैं।’

Shah Rukh Khan Movie Dunki: शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ के सेट से सामने आई तस्वीरें, आपने देखी क्या?
डिजाइन से छेड़छाड़ नहीं करने देती हैं गौरी

gauri khan

शाहरुख खान ने इवेंट में बताया कि उनकी वाइफ गौरी खान उन्हें या किसी को भी घर के डिजाइन से छेड़छाड़ करने नहीं देती हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे घर में, जो भी सामान आता है, जाहिर तौर पर घर की महिला, मेरी वाइफ गौरी द्वारा खरीदा जाता है। आपको घर में डिजाइन से छेड़छाड़ करने की अनुमति नहीं है, क्योंकि वो खुद कमाल की डिजाइनर हैं। लेकिन कुछ चीजों में से एक, जो मुझे करने की परमिशन है, क्योंकि ये समझा जाता है कि मैं घर में टेक्नोलॉजी को अच्छी तरह से जानता हूं।’

हाल ही में बदला था ‘मन्नत’ का नेमप्लेट

Shah Rukh Khan wife

शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान

गौरतलब है कि शाहरुख खान अपनी फैमिली वाइफ गौरी, बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ खूबसूरत महल ‘मन्नत’ में रहते हैं, जो मुंबई के पॉश एरिया बांद्रा के बैंडस्टैंड में है। हाल ही में उनका घर तब चर्चा में आ गया था, जब गौरी ने बंगले की सिग्नेचर नेमप्लेट को बदला था। SRK के घर के बाहर उनके फैंस की भीड़ हमेशा जुटी रहती है। लोग उनके घर की तस्वीरों के सामने खड़े होकर खूब फोटोज क्लिक करवाते हैं।

पुराने अंदाज में एयरपोर्ट पहुंचे ‘पठान’ शाहरुख खान, नए लुक की फैंस ने की तारीफ

सालों बाद स्क्रीन पर कमबैक करेंगे SRK


बेटे आर्यन की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के महीनों बाद शाहरुख खान काम में व्यस्त हैं। वो बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। उस घटना के बाद वो पहली बार इस तरह के इवेंट में शामिल हुए हैं। फिल्मों की बात करें तो वो ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम संग दिखाई देंगे। उनके साथ साउथ डायरेक्टर एटली की भी मूवी है। इसके अलावा उन्होंने राजकुमार हिरानी संग ‘डन्की’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। उनके दो कैमियो भी हैं। वो सलमान खान की ‘टाइगर 3’ और आमिर खान संग ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks