कार में पर्दे लगाकर रणबीर-आलिया के रिसेप्शन में पहुंचे शाहरुख खान, नहीं दिखाया चेहरा- क्या ये थी वजह?


ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और ‘रॉकस्टार’ रणबीर कपूर 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंध गए। शादी के दो दिन बाद न्यूलीवेड कपल ने मुंबई के वास्तु अपार्टमेंट में 16 अप्रैल 2022 को (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Reception) वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी। पहले तो नीतू कपूर ने मीडिया से बातचीत में मना किया था कि वह रिसेप्शन पार्टी नहीं रखेंगे। लेकिन बाद में आलिया और रणबीर ने एक वेडिंग पार्टी घर में ही आयोजित की। इस पार्टी में करण जौहर, लव रंजन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, तारा सुतारिया, आदर जैन, करिश्मा कपूर से लेकर आदित्य रॉय कपूर समेत कई सेलेब्स पहुंचे। इन सभी में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे शाहरुख खान। जी हां, आलिया-रणबीर के वेडिंग रिसेप्शन में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) भी पहुंचे।

शाहरुख खान आलिया और रणबीर की रिसेप्शन पार्टी में कुछ देर से पहुंचे। उनसे पहले अलग गाड़ी में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान वास्तु अपार्टमेंट पहुंची। ब्लैक आउटफिट में गौरी खान की कई तस्वीरें देखने को मिलीं। लेकिन शाहरुख खान कुछ सीक्रेट अंदाज में ही पहुंचे।

शाहरुख खान ने ली सीक्रेट एंट्री

1

शाहरुख खान की कार


आलिया-रणबीर की वेडिंग पार्टी में शाहरुख खान लगातार चर्चा में है। वजह है कि वह एकदम अलग ही अंदाज में पहुंचे। शाहरुख खान ने इस दौरान पैपाराजी को अपना चेहरा नहीं दिखाया। इसका प्रबंध भी वह घर से करके आए। उनका लुक किसी को दिखे न इसीलिए वह अपनी लग्जरी कार में ब्लैक कर्टेन यानी पर्दे लगाकर आए। पीछे वाली सीट पर बैठे पठान शाहरुख खान की सीट को चारों तरफ से काले पर्दे से ढका गया था।

फैंस को चेहरा दिखा भी देते तो क्या होता

2

गौरी और शाहरुख खान अलग अलग कारों में आए।


शाहरुख खान इन काले पर्दों की मदद से एकदम सीक्रेट अंदाज में वास्तु अपार्टमेंट पहुंचे। उन्होंने किसी को भनक तक नहीं लगने दी लेकिन उनकी गाड़ी से मीडिया ने उन्हें पहचान लिया। सभी के मन में सवाल यही है कि आखिर क्यों शाहरुख खान ने इतनी सीक्रेट एंट्री ली। अगर वह अपना चेहरा अपने फैंस को दिखा भी देते तो क्या होता। उनके चाहने वालों को जैसे ही पता चला कि इस पार्टी में SRK आने वाले हैं तो वह काफी एक्साइटिड हो गए लेकिन ऐक्टर का चेहरा फैंस को देखने को नहीं मिला। सभी इस वजह को टटोल रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया होगा।


चेहरा छिपाने की क्या ये तो वजह नहीं?

शाहरुख खान के चेहरा छिपाने की असली वजह तो वह खुद ही बता सकते हैं। लेकिन माना जा रहा है कि शाहरुख खान इन दिनों लगातार कई फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं। हाल में ही वह पठान की शूटिंग पूरी करके लौटे हैं फिर वह साउथ निर्देशक एटली की फिल्म पर काम करने लगे। हाल में ही खबरें आई थीं कि शाहरुख खान ने फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी संग नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि वह अपने फिल्म के लुक को रिवील नहीं कर सकते थे और ऐसे में उन्हें अपना चेहरा छिपाना पड़ा।

image Source

Enable Notifications OK No thanks