Pathan की टीम से खुश Shahrukh Khan ने खुद लिखा लेटर, दिल छू लेने वाला ये पोस्ट हो रहा है वायरल


बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के कमबैक का फैंस बेसब्र होकर इंतजार कर रहे हैं। वो बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग में जुटे हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ स्पेन में ‘पठान’ (Pathan) फिल्म की शूटिंग की। अब उन्होंने ये फिल्म बनाने के लिए टीम का शुक्रिया अदा किया है, लेकिन उनका ये अंदाज काफी जुदा है। उन्होंने अपने हाथ से लेटर (Shah Rukh Khan Handwritten Letter) लिखकर असिस्टेंट डायरेक्टर अभिषेक अनिल तिवारी (Abhishek Anil Tiwari) को भेजा, जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया।

‘पठान’ फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिषेक अनिल तिवारी ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर फोटो शेयर की है। ये शाहरुख खान के हाथ से लिखा लेटर है, जिसे उन्होंने Al PACINO प्रिटेंड लेटर पैड पर लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘अभिषेक, पटान बनाने के लिए शुक्रिया। सभी के लिए शानदार ऐक्सपीरियंस रहा, खासतौर पर मेरे लिए। तुम Gem हो। तुमने मेहनत, टैलेंट और स्माइल के साथ इस मुश्किल काम को पूरा किया है, जो काबिल-ए-तारीफ है। सिनेमा में अच्छा समय बीते, मिस यू।’

srk letter

अगले साल रिलीज होगी ‘पठान’

srk pathan

शाहरुख खान का ये लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म की बात करें तो ये हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। इसमें SRK अलग लुक में भी नजर आएंगे। इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। हालांकि, इससे देखने के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा, क्योंकि ये मूवी अगले साल रिलीज होगी।

इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं SRK

srk atlee

शाहरुख खान इन दिनों साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली की फिल्म की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं। सेट से उनकी फोटोज लीक हुई थीं, जिसमें वो एंबुलेंस चलाते नजर आ रहे थे। हालांकि, उनका चेहरा कपड़े से ढका हुआ था। बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग 10 दिनों तक होगी और जल्द ही साउथ ऐक्ट्रेस नयनतारा भी SRK को जॉइन करेंगी।

राजकुमार हिरानी संग भी एक फिल्म
इसके अलावा शाहरुख खान के पास राजकुमार हिरानी की भी एक फिल्म है, जिसकी शूटिंग वो एटली की फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद शुरू करेंगे। हिरानी ने ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ जैसी फिल्में बनाई हैं।

Video: जब शाहरुख खान ने खुद खोली थी अपनी पोल, बताया था संडे का पूरा दिन कैसे गुजरता है
2018 में रिलीज हुई थी आखिरी फिल्म
शाहरुख खान की आखिरी फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसका नाम ‘जीरो’ था। इसमें उनके अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं। शाहरुख ने एक बौने का किरदार निभाया था। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ये बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

Shah Rukh Khan ने ‘पठान’ के बाद शुरू की साउथ डायरेक्टर Atlee की फिल्म की शूटिंग, सेट से फोटोज हुईं लीक
SRK+ एप को लेकर भी चर्चा में हैं शाहरुख
पिछले साल कुछ महीने के लिए शाहरुख खान के काम पर ब्रेक लग गया था, क्योंकि उनके बड़े बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में फंस गए थे। एनसीबी ने आर्यन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जिसके बाद बेटे को छुड़ाने के लिए SRK ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। आर्यन जमानत पर रिहा हो चुके हैं, लेकिन शाहरुख ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी और उनका पब्लिक अपीयरेंस भी कम हो गया था। हालांकि, अब वो इंस्टाग्राम पर ऐक्टिव होकर SRK+ एप को लेकर वीडियो शेयर कर रहे हैं, जो जल्द ही लॉन्च होगा।

image Source

Enable Notifications OK No thanks