: KGF 2 के आगे नहीं टिक पाई शाहिद कपूर की ‘जर्सी’, पहले वीकेंड में कमाए बस इतने करोड़


Jersey Box Office Collection Day 3: शाहिद कपूर-स्टारर जर्सी ने अपने पहले वीकेंड में 14 करोड़ रुपये से भी कम की कमाई की है. फिल्म के पैमाने को देखते हुए, यह एक अच्छी संख्या है, लेकिन कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के हिंदी वर्जन से जर्सी को बड़ी टक्कर मिल रही है.

 यश-स्टारर ने इस वीकेंड में ₹50 करोड़ से अधिक की कमाई की है,बता दें कि ये इसका दूसरा वीकेंड है. शाहिद की जर्सी ने रिलीज के बाद के अपने पहले रविवार को कुल 5.2 करोड़ का कारोबार किया. जिसके बाद फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में कुल 14 करोड़ का कारोबार किया.

BoxOfficeIndia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, “फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर सकी, चाहे वह महाराष्ट्र, गुजरात या एमपी हो. सबसे अच्छा कलेक्शन एनसीआर और पंजाब के बड़े शहरों में हुआ. हालांकि इसका कारण केजीएफ 2 नहीं बल्कि फिल्म का प्लॉट है.” इसकी तुलना में KGF 2 के हिंदी वर्जन के लिए ये एक और बंपर वीकेंड साबित हुआ था. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, इसने रविवार को ही ₹22 करोड़ कमाए, जो एक दिन में ही जर्सी के वीकेंड टैली को पार कर गया. इसने इस सप्ताह के अंत में इसकी कुल कमाई ₹51 करोड़ और इसकी अब तक की कमाई ₹321 करोड़ हो गई. 

जर्सी में मृणाल ठाकुर और उनके पिता पंकज कपूर के साथ शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं. शाहिद फिल्म में एक असफल क्रिकेटर की भूमिका निभाते हैं, जो अपने बेटे को गौरवान्वित करने के लिए फिर से बल्ला उठाता है. मृणाल उनकी पत्नी की भूमिका में हैं जबकि पंकज उनके कोच की भूमिका में हैं. 

KGF चैप्टर 2 इसके हिट पहले भाग का सीक्वल है और रॉकी के रूप में यश वापसी कर रहे हैं. फिल्म ने विदेशों और दक्षिण में भी शानदार कारोबार दर्ज किया है और दुनिया भर में ₹800 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है. इसमें संजय दत्त, अधीरा और रवीना टंडन, प्रधान मंत्री के रूप में नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें

Firecracker Song: रिलीज हुआ ‘जयेशभाई जोरदार’ का पहला गाना, फायरक्रैकर की तरह नाचते दिखे रणवीर 

Khatron Ke Khiladi 12: ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नज़र आ सकते हैं मुनव्वर फारूकी और माहिका शर्मा, इन नामों की भी है चर्चा



image Source

Enable Notifications OK No thanks