Shahrukh Khan: केकेआर के बाद अब महिला क्रिकेट टीम के मालिक बने शाहरुख खान, ट्वीट कर कहा- उम्मीद करता हूं…


बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को खेलों से गहरा लगाव है। यही वजह है कि उन्हें स्पोर्ट्स आधारित कई फिल्मों में देखा जा चुका है। फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में महिला हॉकी टीम के कोच बनने के बाद अब शाहरुख रियल लाइफ में वूमेंस क्रिकेट टीम के मालिक बन गए हैं। आईपीएल के कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने महिलाओं की टीम का मालिकाना हक ले लिया है। शाहरुख की इस महिला टीम का नाम उनकी सबसे पहली टीम केकेआर से ही मिलता जुलता रखा गया है।

शाहरुख ने रखा ये नाम

अपनी नई टीम का नाम शाहरुख ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) रखा गया है। इसकी जानकारी खुद टीम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर साझा की गई है। टीम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, ‘सबसे पहली नाइट राइडर्स महिला टीम को हैलो कहिए। महिला CPL के इनॉगरेशन में ये टीम भी लड़ेगी, जिसकी शुरुआत 30 अगस्त से हो रही है।’

बता दें कि इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने खुशी जताई है। शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह सच में खुशी का पल है। आशा करता हूं कि लाइव मैच के दौरान मैं वहां मौजूद रहूं।’ शाहरुख खान की यह टीम जल्द शुरू होने जा रहे कैरेबियन प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला खेलने जा रही है।

गौरतलब है कि शाहरुख इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। वह जल्द तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह एटली की फिल्म जवान, यशराज की फिल्म पठान और राजकुमार हिरानी फिल्म डंकी में वह अपने अभिनय का जलवा दिखाते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह लाल सिंह चड्ढा और ब्रह्मास्त्र में भी कैमियो करते दिखने वाले हैं। बता दें कि फिल्म जीरो के फ्लॉप हो जाने के बाद से शाहरुख ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। इस फिल्म के बाद वह 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।





Source link

Enable Notifications OK No thanks