शाहरुख खान नहीं खाते हैं खाना! आलिया ने किंग खान को लेकर कहा- ‘उनके पेट से आती थीं आवाजें…


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं शाहरुख खान अपनी नई फिल्म पठान की शूटिंग शुरू करने के बाद से लाइमलाइट में आ गए हैं. शाहरुख जो दिन-रात एक करके सफलता की ऊंचाईयों पर पहुंचे हैं वह अपनी मुस्कुराहट के पीछे ऐसा दर्द छिपाए घूमते हैं जिसे जानने के बाद आप शायद हैरान रह जाएंगे. 

आलिया भट्ट ने एक पुराने इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान के दर्द का खुलासा किया था. साल 2016 में फिल्म डियर जिंदगी के बाद आलिया भट्ट ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख बिल्कुल भी खाना नहीं खाते हैं. जी हां… जिस तरह से इसे पढ़ने के बाद आपको झटका लगा है, वैसे ही हमें भी लगा था. 

आलिया भट्ट के इंटरव्यू की तरफ लौटते हैं, एक्ट्रेस ने शाहरुख खान को लेकर बात करते हुए कहा- ‘सेट्स पर बहुत शांति होती थी, सीन लंबे होते थे, वहां किसी को भी बात करने की इजाजत नहीं होती थी तब उनके पेट में गुड़गुड़ाहट होती तो उसकी आवाजें आती थी. पेट की आवाजों को सुनने के बाद मैं समझ जाती कि उन्होंने कुछ खाया नहीं है.’ आलिया भट्ट बताती हैं, ‘वह (शाहरुख खान) कॉफी बहुत पीते हैं, मैं भी पीती हूं लेकिन खाना भी खाती हूं. मुझे बुरा लगता था, मैंने उनसे कहा भी कि उन्हें खाना चाहिए.’  

बता दें शाहरुख खान ने फिल्म जीरो के बाद 9एक्सएम के एक कुकिंग शो पर अपने खाने की आदतों पर खुलकर बात की थी. शाहरुख खान ने तब बताया था, 25 साल की उम्र तक उनकी मां ने हाथों से खाना खिलाया. उनकी मां दाल, चावल, आचार-प्याज सबकुछ देती थीं लेकिन मां के निधन के बाद उनका खाने के साथ रिश्ता बदल गया. शाहरुख खान ने बताया था, यह उनके लिए साइकोलॉजिकल है, पर मां के जाने के बाद उनका खाने से रिश्ता बदल गया. उनके पेरेंट्स जो खाना बनाते थे, वो बेस्ट था, लेकिन इसका यह मतलब नहीं बाकी अच्छा नहीं बनाते पर उनकी दिलचस्पी नहीं रही.

शाहरुख खान के बारे में यह फैक्ट जानने के बाद उनके फैंस को भी हैरानी होने वाली है. 

ब्रेकअप की झूठी खबरों के बीच शमिता शेट्टी और राकेश बापट की रोमांटिक तस्वीरें हो रहीं वायरल, बेहद फिल्मी है इनकी लव स्टोरी

बड़े पर्दे पर पहली बार साथ नजर आए ये सितारे, इन फिल्मों में दिखीं नई जोड़ियां

image Source

Enable Notifications OK No thanks