शाहरुख खान ने हटाई 25 लाख रुपए वाली ‘मन्नत’ की नई नेमप्लेट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान


शाहरुख खान का घर मन्नत (Shah Rukh Khan Mannat) कुछ हफ्ते पहले काफी चर्चा में था. इस चर्चा की वजह उनके घर की नई नेमप्लेट थी. कई फैंस ने उनके घर कई नई प्लेट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर की थी. यह भी बताया गया कि नेमप्लेट की कीमत करीब 25 लाख रुपये थी. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि शाहरुख (Shah Rukh Khan Home Nameplate के घर की नई नेमप्लेट अब नहीं है. शाहरुख की टीम ने अस्थायी तौर पर नेमप्लेट को हटा दिया है. हटाने के पीछे का कारण यह है कि नेमप्लेट से एक हीरा नीचे गिर गया.

एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “नेमप्लेट से एक हीरा गिर गया और इसलिए इसे मरम्मत के लिए हटा दिया गया है. यह घर के अंदर है. इस नेमप्लेट को घर के गार्डन में रखा गया है, और इसकी मरम्मत के बाद फिर से मन्नत के बाहर लगा दिया जाएगा.” इस नेमप्लेट को शाहरुख की पत्नी गौरी ने डिजाइन किया था.

एक सूत्र ने दावा किया कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Home) घर के डेकोरेशन और डिजाइनिंग के मामले में कभी टांग नहीं अड़ाते. घर की बॉस गौरी खान हैं और वह जो भी फैसला करती हैं उसे परिवार खुशी-खुशी स्वीकार करता है. घर की नेमप्लटे सच में बहुत अच्छी है क्योंकि इसे फैंस से बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है. इस रिस्पांस गौरी काफी खुश दिखी थीं.

शाहरुख खान ‘मन्नत’

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Bandra House) मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड इलाके में रहते हैं. उनका घर एक माइल स्टोन बन गया है, दुनिया भर के फैंस घर के सामने एक तस्वीर लेने और स्टार की एक झलक पाने की उम्मीद के साथ ‘मन्नत’ के पास जाते हैं. हाल ही में ईद के मौके पर शाहरुख की एक झलक पाने के लिए फैंस मन्नत के बाहर उमड़ पड़े. घर के बाहर फैंस की भीड़ जमा हो गई.

गौरी खान ने स्पेशल पोस्ट शेयर कर किया बेटे अबराम को बर्थडे विश, 9 साल के हुए शाहरुख के लाडले

शाहरुख खान की फिल्में

शाहरुख खान ने फैंस को कभी निराश नहीं किया और वह हमेशा की तरह अपनी बालकनी में आए और फैंस का अभिवादन किया. उन्होंने बाहर जमा हुए फैन्स के साथ सेल्फी भी ली और उन्हें विश किया. बात करें वर्क फ्रंट की तो शाहरुख कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वह फिल्म ‘पठान’ से लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं. फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी. इसके अलावा वह फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आएंगे. इसे राजकुमार हिरानी डायरेक्ट करेंगे.

Tags: Shah rukh khan, Shahrukh khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks