शाहरुख खान के बेटे अबराम ने पैपराजी को दिए क्यूट पोज, सालों से छिपा रहे थे चेहरा- देखें VIDEO


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के छोटे बेटे अबराम खान सालों तक फोटो खिंचवाने से कतराते रहे. उन्हें अक्सर कैमरों से अपना चेहरा छिपाते देखा गया था. वे पहले भी कई बार अपने हाथों और सॉफ्ट टॉयज से अपना चेहरा छिपाने के लिए सुर्खियों में रहे हैं. हालांकि, अब ऐसा लगता है कि अबराम ने अपनी लोकप्रियता के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है.

अबराम खान को शनिवार 14 मई को मुंबई में मां गौरी खान के साथ देखा गया. इस बार, उन्होंने कैमरों के लिए रुकने और पोज देने का निर्णय किया. अबराम को एक टी-शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहने देखा गया. गौरी को ग्रीन ड्रेस पहने वेन्यू पर स्पॉट किया गया. उन्होंने अबराम के बिना कैमरों के लिए पोज दिए.

अबराम कई मौकों पर आए थे नजर
2019 की बात है. जब वे शाहरुख के साथ एयरपोर्ट से बाहर जा रहे थे, तब उन्होंने अपना चेहरा एक सॉफ्ट टॉय से छिपा लिया था और इससे एक साल पहले, उन्होंने आराध्या बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन से बाहर निकलते समय पैपराजी को फोटोज लेने से मना किया था. पिछले साल जब वे ‘गेटवे ऑफ इंडिया’ पर अपनी मां गौरी खान के साथ जा रहे थे तो उन्हें अपना चेहरा छिपाते हुए देखा गया था.

हालांकि, पिछले साल एक रेयर सीन में, अबराम को अपने भाई आर्यन खान की जमानत के फैसले की घोषणा के बाद, अपने घर मन्नत की छत से पैपराजी की ओर हाथ हिलाते हुए देखा गया था. अबराम जहां मीडिया का सामना कर रहे हैं, वहीं शाहरुख खान कैमरों से दूरी बनाए हुए हैं. कुछ ही समय बाद, शाहरुख को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया था, जो अपनी पत्नी गौरी खान के साथ उड़ान भरने के लिए जा रहे थे.

Tags: Gauri khan, Shah rukh khan, Shahrukh khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks