हॉल्टर नेक ड्रेस में शनाया कपूर लगीं बला की खूबसूरत, कीमत जानकर खुली रह जाएंगी आपकी आंखे


बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में उनकी डेब्यू फिल्म बेधड़क (Bedhadak Poster) का पोस्टर सामने आया है. बता दें करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म से शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. शनाया (Shanaya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor Instagram) अक्सर इंस्टाग्राम पर दोस्तों के साथ नाइट-आउट और परिवार के संग बिताए पलों की झलकियां शेयर करती रहती हैं.

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के सोशल मीडिया अकाउंट पर गौर करेंगे तो एक से बढ़कर एक फैशनेबल लुक देखने को मिलेगा. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को वैसे ज्यादातर स्टेटमेंट लुक में देखा जाता है. बीते दिनों जब वो शिबानी दांडेकर (Shiban Dandekar) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की पोस्ट वेडिंग बैश में पहुंची थीं तो उस दौरान स्टाइलिश हॉल्टर नेक ड्रेस पहने हुए नजर आईं. शनाया (Shanaya Kapoor Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर भी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वो लेमन कलर की रेशम की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें वायोला और वेस्पर का है शनाया (Shanaya) का ये स्टाइलिश आउटफिट. अगर आपको भी ये ड्रेस पसंद आई और आप इसे अपने अगले पार्टी लुक के लिए खरीदना चाहती हैं तो ब्रांड की वेबसाइट पर इस ड्रेस की कीमत 67,704 रुपये बताई गई है. जो शायद आपके बजट पर भारी भी पड़े. बता दें अब जब शनाया कपूर (Shanaya Kapoor Debut Movie) के डेब्यू फिल्म का पोस्टर सामने आ चुका है तो फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:- ऋतिक रोशन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड का खास ख्याल रख रहा है एक्टर का परिवार, बीमार सबा आजाद के लिए भेजी ये चीज

ये भी पढ़ें:- सिल्वर शेड की ड्रेस में रिया चक्रवर्ती ने दिखाई ऐसी नजाकत, दिलकश अंदाज देख फैंस बोल उठे- कयामत

image Source

Enable Notifications OK No thanks