संजय लीला भसाली संग ऐसी थी शांतनु माहेश्वरी की पहली मुलाकात, गंगूबाई काठियावाड़ी में दिखेंगे


संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgan) सरीखे कलाकार तो हैं ही लेकिन इस फिल्म में टीवी एक्टर शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) भी नजर आने वाले हैं. जो आलिया भट्ट संग इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे. आलिया और शांतनु का गाना जय सईयां रिलीज हो चुका है और इस गाने के जरिए वो खूब सुर्खियां भी बटोर रहे हैं. 

वहीं हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) संग अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया. और बताया कि जब उन्हें भंसाली के ऑफिस से फोन आया तो उन्हें यकीन ही नहीं आया था. शांतनु माहेश्वरी ने बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नही था कि वो सेलेक्ट हो जाएंगे. पर ये हुआ और उन्हें अगले राउंड के लिए सेलेक्ट कर लिया गया. वो इसमें भी चुन लिए गए और उन्हें लुक टेस्ट के लिए बुलाया गया. और फिर सब होता चला गया.

पहले नहीं करने वाले थे फिल्म
शांतनु पहले ये फिल्म नहीं करने वाले थे क्योंकि उनके पास दूसरा प्रोजेक्ट था और अगर वो इस फिल्म के लिए हां कहते तो टाइमिंग क्लैश हो जाते. लेकिन फिर अचानक भंसाली के ऑफिस से फोन आया और उनसे कहा गया कि संजय लीला भंसाली उनसे मिलना चाहते हैं. जब ये बात शांतनु ने सुनी तो वो हैरान रह गए और किसी भी हालत में ना नहीं कह पाए. वो फिल्ममेकर भंसाली से मिलने पहुंचे जहां दोनों के बीच कैजुअल बातचीत हुई लेकिन उस वक्त शांतनु को यकीन ही नहीं हो रहा था कि ये सब वाकई हो रहा है.  

आलिया संग पहली बार कर रहे हैं काम 
ये पहला मौका है जब शांतनु आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों रियलिटी शो झलक दिखला जा के सेट पर मिले थे जहां आलिया बतौर गेस्ट पहुंची थीं. तब शायद ही शांतनु को पता होगा कि एक दिन वो आलिया भट्ट के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करेंगे. फिल्म 25 फरवरी यानि इस शुक्रवार रिलीज हो रही है.  

ये भी पढ़ेः पिरामिड के सामने अंग्रेजी बीट पर हिना खान ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख थक नहीं रहे फैन्स

ये भी पढ़ेः तारक मेहता का उल्टा चश्मा: टप्पू सेना के लिए गोली का क्यूट सरप्राइज़, गोकुलधाम में मचाएगा तगड़ी फाइट!

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks