दिल्ली में तेजस्वी यादव से मिले शरद यादव, कहा- वो संभालें मेरी और समकालीन नेताओं की विरासत


नई दिल्ली. बिहार विधानसभा के बजट सत्र के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने दिल्ली में वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव (Sharad Yadav) ने मुलाकात की है. बैठक के बाद शरद यादव ने तेजस्वी यादव को अपनी और अपने समकालीन नेताओं की विरासत संभालने की जिम्मेदारी देने की वकालत की है. उन्होंने कहा कि अब तेजस्वी यादव ही हमारी जिम्मेदारी संभालेंगे. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि साझी विरासत की जिम्मेदारी को सिर्फ तेजस्वी यादव नहीं, बल्कि सभी मिल कर के संभालेंगे, और सभी का उन पर आशीर्वाद बना रहेगा. तेजस्वी यादव का कहना है कि हाल के दिनों में जिस तरह से देश का माहौल बिगाड़ा जा रहा है और संविधान के स्थान पर आरएसएस (RSS) का एजेंडा लागू किया जा रहा है उसके खिलाफ हम सबको मिल कर लड़ाई लड़नी है.

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि देश में निजीकरण के साथ-साथ आरक्षण को खत्म करने की साजिश रची जा रही है, और देश के लोगों को मुद्दों से भटकाने की कोशिश की जा रही है, इसके लिए हम सबको एक साथ मिल कर लड़ना चाहिए.

नीतीश कुमार को जन्मदिन की दी बधाई
आरजेडी के नेता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि वो बड़ों का सम्मान करते हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि यह अलग बात है कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामना नहीं दी.

स्टालिन से मुलाकात पर कहा
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन से मुलाकात पर तेजस्वी यादव ने कहा कि आज यानी मंगलवार को उनका जन्मदिन है, और इससे एक दिन पहले सोमवार को उनकी ऑटो बायोग्राफी रिलीज हुई थी, इस मौके पर वो वहां गए थे.

शरद यादव को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने पर कहा
पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के द्वारा शरद यादव को राज्यसभा भेजने के लिए आरजेडी से पहल करने के बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि इसको लेकर अभी चर्चा चल रही है. हालांकि, इस पर शरद यादव का कहना है कि किसी के बयान पर बयान नहीं देना चाहिए.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, CM Nitish Kumar, Tejashwi Yadav



Source link

Enable Notifications OK No thanks