शार्दुल ठाकुर ने रोहित और रहाणे को बताया बॉडीगार्ड, ‘हिटमैन’ की पत्नी रितिका सजदेह और चहल ने कुछ यूं लिए मजे


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के बॉलिंग ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया (Team India) की प्रैक्टिस जर्सी में नजर आ रहे हैं. शार्दुल बीच में चल रहे हैं जबकि उनकी बायीं ओर रहाणे और दायीं ओर ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा हैं. शार्दुल ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए लिखा, ‘बॉडीगार्ड होना फेमस होने का एक हिस्सा है.’ इसके बाद रोहित की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) और टीम इंडिया के अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने उनके खूब मजे लिए.

रितिका सजदेह ने लिखा, ‘ आपको पता है अब क्या होने वाला है.’ दूसरी ओर, चहल ने 2 हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, ‘ बॉडीगार्ड की बॉडी कहां है ठाकुर साहब.’ रहाणे ने कॉमेंट किया, ‘ सिर्फ आपको ड्रेसिंगरूम से बाहर ला रहे हैं.’ शार्दुल के इस कॉमेंट पर फैंस भी खूब ट्रोल कर रहे हैं. शार्दुल ठाकुर आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. इससे पहले वह आईपीएल के पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए नजर आए थे.

यह भी पढ़ें:सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली से लेकर ऋषभ पंत भी डूबे होली के रंग में, फैंस को कुछ इस अंदाज में दी बधाई

पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया सीमित ओवर्स की सीरीज में बदलाव, अब रावलपिंडी की जगह इस वेन्यू पर खेले जाएंगे मुकाबले


दिल्ली कैपिटल्स ने शार्दुल को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) में 10.75 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है. आईपीएल के 15वें सीजन का आयोजन 26 मार्च से होगा. पहले मैच में मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना पिछली बार की उप विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा. दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस (DC vs MI) से भिड़ेगी. यह मैच 27 मार्च को खेला जाएगा.

पालघर का यह खिलाड़ी आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की ओर से पहली बार खेलते हुए दिखेगा. इस टीम में लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव भी हैं. टीम की कमान ऋषभ पंत के कधों पर होगी. शार्दुल नियमित अंतराल पर विरोधी टीम का विकेट झटकने के लिए जाने जाते हैं. 30 वर्षीय शार्दुल के साथ दिल्ली कैपिटल्स टीम में दक्षिण अफ्रीका के पेसर एनरिच नोर्त्जे, मिशेल मार्श, मुस्ताफिजुर रहमान और कमलेश नागरकोटि जैसे तेज गेंदबाज है.

Tags: Ajinkya Rahane, Delhi Capitals, IPL, Ritika Sajdeh, Rohit sharma, Shardul thakur, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks