शत्रुघ्‍न सिन्‍हा हुए नाराज, बोले- मैंने आर्यन का सपोर्ट किया, पर शाहरुख खान ने थैंक यू तक नहीं कहा


बॉलिवुड के शॉटगन शत्रुघ्‍न सिन्‍हा (Shatrughan Sinha) इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से नाराज चल रहे हैं। एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने यह नाराजगी जताई है। दिग्‍गज अभ‍िनेता और नेता ने कहा कि जब ड्रग्‍स केस (Drugs Case) में आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार किया गया था, तो उन्‍होंने शाहरुख के बेटे का न सिर्फ सपोर्ट किया बल्‍क‍ि उनका बचाव भी किया था। लेकिन इसके बाद शाहरुख ने उनका धन्‍यवाद करने के लिए एक फोन कॉल तक करना जरूरी नहीं समझा। आर्यन खान को अब नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने ड्रग्‍स केस में क्‍लीन चिट दे दी है। जबकि बीते साल जब आर्यन को NCB ने गिरफ्तार किया था, तब शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने साफ शब्‍दों में जांच ब्‍यूरो का विरोध किया था। कहा था कि एनसीबी बेवजह बिना सबूतों के आर्यन को परेशान कर रही है।

शत्रुघ्‍न उन गिने-चुने लोगों में से थे, जिन्‍होंने अक्‍टूबर, 2021 में आर्यन खान की गिरफ्तारी के साथ उनका सपोर्ट किया था। 24 साल के आर्यन खान को एनसीबी ने बीते हफ्ते ही क्‍लीन चिट दी है। जांच ब्‍यूरो ने अपनी चार्जशीट में आर्यन खान को नामजद नहीं किया है। इतना ही नहीं, बकायदा बयान जारी कर एनसीबी ने कहा कि उन्‍हें आर्यन खान के ख‍िलाफ ऐसे कोई सबूत नहीं मिले हैं, जिस कारण कि उन्‍हें क्रूज श‍िप ड्रग्‍स केस में आरोपी बनाया जा सके। अब शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने ‘नेशन नेक्‍स्‍ट’ को दिए इंटरव्‍यू में आर्यन को क्‍लीन चिट मिलने पर खुशी जताई है, लेकिन साथ ही शाहरुख खान को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

‘मैंने आवाज उठाई, शाहरुख ने बात तक नहीं की’
शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने इंटरव्‍यू में कहा, ‘एक पेरेंट के तौर पर मैंने शाहरुख खान का दर्द समझा। यदि वह दोषी भी होता, तब भी उसे रिहैब में भेजे जाने की बजाय लॉकअप में बंद कर दिया गया… मैंने तब वही कहा, जो जायज था। लेकिन मुझे शाहरुख खान ने एक थैंक यू कार्ड भी नहीं भेजा। जबकि मैं आर्यन को जेल भेजे जाने के ख‍िलाफ मुंबई में अवाज उठाने वालों में सबसे आगे था। मेरी एक आदत है, जो जैसा है उसे वैसा बताने की। मैं हमेशा सच के साथ खड़ा रहता हूं। तब भी मैंने वही किया था। मुझे लगा कि वहां अन्‍याय हो रहा है और इसलिए मैंने आवाज उठाई। जहां तक शाहरुख खान का सवाल है, तो उन्‍होंने मुझे न तो थैंक यू कहा और न ही कोई थैंक यू कार्ड ही भ‍िजवाया।’

Pooja Misrra ने शत्रुघ्‍न सिन्‍हा और सलमान खान ही नहीं ईशा कोप्‍प‍िकर पर भी लगाए थे आरोप, थाने में पुलिसवाली के खींचे थे बाल
मैं शाहरुख खान को क्‍यों फोन करूं: शत्रुघ्‍न सिन्‍हा
इंटरव्‍यू में आगे शत्रुघ्‍न सिन्‍हा से पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने अपनी तरफ से शाहरुख खान से बात करने की कोश‍िश की, इस पर उन्‍होंने जवाब दिया, ‘नहीं, बिल्‍कुल भी नहीं। मैं क्‍यों करूं, मुझे उनसे काम भी नहीं चाहिए। मुझे उनसे संपर्क करने की क्‍या जरूरत है।’ हालांकि, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने आगे यह भी कहा कि शाहरुख ने कभी उनसे सपोर्ट मांगा भी नहीं था।

Video: हमेशा सीरियस रहने वाले Aryan Khan को खिलखिलाता देख खुश हुए फैंस, बोले- पहले कभी ऐसे नहीं देखा!
आसनसोल से सांसद हैं शत्रुघ्‍न सिन्‍हा
शत्रुघ्‍न सिन्‍हा आख‍िरी बार पर्दे पर साल 2018 में रिलीज ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ में नजर आए थे। फिलहाल वह आसनसोल से लोकसभा सांसद हैं। वह अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks