‘पुष्पा’ वाला सीन शहनाज गिल पहले ही कर चुकी हैं, फैन्स बोले-अल्लू अर्जुन ने सना की कॉपी की


अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने बॉलिवुड दर्शकों के बीच खूब गदर काटा है। ऐसा लगता है कि फैन्स के दिलो दिमाग से इस फिल्म का क्रेज़ जल्दी हटने वाला नहीं है। इस फिल्म का डायलॉग हो या फिर इसके गाने, ‘पुष्पा’ के हर अंदाज के दीवाने हैं फैन्स। अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है वह हैरान करने वाला है। दरअसल फिल्म ‘पुष्पा’ में पुष्पराज यानी अल्लू अर्जुन के जिस अंदाज पर फैन्स लट्टू हुए जा रहे हैं वह नखरे शहनाज गिल (shehnaaz Gill) काफी पहले दिखा चुकी हैं। शहनाज का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है।

शहनाज गिल का यह वीडियो तब का जब वह ‘बिग बॉस 13’ में नजर आई थीं। फैन्स ने शहनाज का यह अंदाज खोज निकाला है, जो हूबहू ‘पुष्पा’ वाले स्टाइल से मै हो रहा है। शहनाज ठीक पुष्पराज की तरह अपने गले के पास से हाथ फिराती नजर आ रही हैं।


इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि ‘पुष्पा’ के इस स्टेप की खोज साल 2019 में शहनाज गिल ने की थी। इस वीडियो को देखकर शहनाज के फैन्स खूब मजे ले रहे हैं। फैन्स कॉमेंट में मजेदार बातें लिख रहे हैं। एक ने कहा है, ‘ये तो अल्लू से पहले ही ये पोज़ मार चुकी है।’

एक फैन ने लिखा है, ‘वह ये चीजें अनजाने में करती हैं जो बाद में लोगों की नजरों में आती है। सना लाजवाब हैं।’ एक और ने कहा है- अपनी सना का ये पहले से ही स्टाइल है। कहीं फिल्म इनको ही तो कॉपी नहीं किया है।’ शहनाज के फैन्स इस वीडियो पर खूब प्यार बरसाते दिख रहे हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks