Ms Marvel में फरहान अख्तर के किरदार से खुश हैं शिबानी दांडेकर, फैंस ने एक्टर का छोटा रोल होने पर मेकर्स की ये मांग


बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने आखिरकार ‘मिस मार्वल’ के चौथे एपिसोड के साथ एमसीयू में डेब्यू किया. यह एपिसोड 29 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुआ. फरहान के फैंस के अलावा, उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर उनके कैमियो का बेसब्री से इंतजार कर रही थी और उन्हें देखने के लिए एक्स्टाइटेड हो रही थीं. सीरीज में फरहान ने रेड डैगर्स के लीडर वलीद का किरदार निभाया है, जो कमाला उर्फ मिस मार्वल को उसकी पारिवारिक विरासत को समझने में मदद करता है. हालांकि उनका छोटा किरदार है.

शिबानी दांडेकर ने अपनी एक्साइटमेंट को सोशल मीडिया पर बयां किया है. उन्होंने ‘मिस मार्वल’ के चौथे एपिसोड के टीजर को शेयर करते हुए लिखा, “मैं तैयार हूं मिस्टर वलीद!!!!!!!!!!!!!!.” उन्होंने इसे फरहान अख्तर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार को टैग किया. शिबानी के साथ फरहान के फैंस ने भी इस पर रिएक्ट किया.

शिबानी दांडेकर की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस ने लिखा कि वे एपिसोड में फरहान को बहुत पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने दिल और फायर वाले इमोजी के साथ ‘वह आवाज’ लिखा. जबकि दूसरे ने कहा, “मैं इसको एन्जॉय कर रहा हूं. मिस्टर फरहान अख्तर को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं.” हालांकि कुछ लोगों ने फरहान के छोटे पर निराशा भी जताई.

फरहान अख्तर का छोटा रोल

फरहान अख्तर का किरदार वलीद अपने डेब्यू एपिसोड में मारा जाता है. लेकिन वह कमाला यानी मिस मार्वल को अपनी परनानी से मिलने का तरीका बता देता है. एक फैन मार्वल स्टूडियो को टैग करते हुए लिखा, “अद्भुत वलीद. फरहान को हम फैंस अधिक देखना चाहते थे.”

Ms Marvel में ‘वलीद’ का किरदार निभा रहे हैं फरहान अख्तर, चौथे एपिसोड के Teaser में दिखा एक्टर का कंप्लीट लुक

‘जी ले जरा’ को करेंगे डायरेक्ट

बात करे वर्कफ्रंट की, तो फरहान अख्तर ने साल 2021 में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ स्टारर अपने अगले डायरेक्शन ‘जी ले जरा’ की भी घोषणा की. उन्होंने फिल्म के पोस्टर भी शेयर किया था और इसे एक और रोड ट्रिप फिल्म बताया था.

Tags: Farhan akhtar, Marvel



image Source

Enable Notifications OK No thanks