शिल्पा शेट्टी ने ‘लेटिंग गो’ के बारे में एक पोस्ट शेयर की: युद्ध जीतने के लिए कुछ लड़ाइयाँ हारें – टाइम्स ऑफ़ इंडिया


शिल्पा शेट्टी नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम पर एक किताब से उनके अर्थ के साथ उद्धरण साझा करती रही हैं। शुक्रवार रात एक्ट्रेस ने ‘लेटिंग गो’ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया.

पोस्ट की शुरुआत जोनाथन कोज़ोल के एक उद्धरण के साथ हुई, जिसमें लिखा था, “लड़ाइयों को बड़ा चुनें, जीतने के लिए पर्याप्त छोटी।”

उसी के अर्थ को विस्तृत करते हुए, पोस्ट पढ़ा गया, “सामान्य तौर पर, चीजें जो हमें वह व्यक्ति बनने में मदद करती हैं जो हम सबसे ज्यादा चाहते हैं, वे लड़ने लायक चीजें हैं। जिनका ज्यादा प्रभाव नहीं है – या जो इससे अलग भी हो सकते हैं हमारा सर्वश्रेष्ठ स्व – जाने दिया जाना चाहिए।”

शिल्पा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “युद्ध जीतने के लिए कुछ लड़ाइयां हारें।” यहाँ, एक नज़र डालें:

शिल्पा शेट्टी

इस बीच, कुछ हफ्ते पहले, शिल्पा ने पोर्नोग्राफी मामले में रिहा होने के बाद पति राज कुंद्रा के साथ अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया था। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राज के साथ अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों को शिरडी के साईं बाबा की मूर्ति के सामने प्रार्थना करते देखा जा सकता है। “सबका मालिक एक। श्रद्धा और सबूरी। ओम साई राम,” उसने पोस्ट को कैप्शन दिया।

दोनों ने हाल ही में इस साल का क्रिसमस अपने बच्चों और दोस्तों के साथ मसूरी में मनाया। शिल्पा ने अपने हॉलिडे गेटअवे की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए।

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म ‘हंगामा 2’ में सह-कलाकार परेश रावल, मिज़ान और प्रणिता सुभाष के साथ देखा गया था।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks