Shilpi Raghwani को रह गया जिंदगी भर के लिए एक अफसोस, जानकर भर आएंगी आपकी भी आंखें, देखिए


भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने वीडियो सॉन्ग्स (Video Songs) और सोशल मीडिया पर अपने रील वीडियोज से सभी को एंटरटेन करने वाली शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) हालिया पोस्ट में काफी मायूस दिखी हैं. सभी को अपनी स्माइल से हंसाने वाली एक्ट्रेस शिल्पी आज खुद दुखी हैं. इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी मां हैं. दरअसल, मदर्स डे पर जहां सभी अपनी मां के साथ फोटोज शेयर कर प्यारी-प्यारी पोस्ट लिख रहे हैं वहीं, उनके पास मां के साथ शेयर करने के लिए एक भी फोटो नहीं है क्योंकि उन्होंने बचपन में ही अपना मां को खो दिया था. इसका अफसोस उन्हें जिंदगीभर के लिए है.

शिल्पी राघवानी ने इंस्टाग्राम (Shilpi Raghwani instagram Post) पर मां की फोटो के साथ अपनी फोटो का कोलाज बनाकर शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने अपने दुख के बारे में बताया. मदर्स डे (Shilpi Raghwani Mother’s day Post) के दिन वो अपनी मां को बहुत मिस कर रही हैं. उनके चेहरे की उड़ी हंसी को देखकर फैंस भी काफी मायूस हो गए हैं और उनके दुखों को बांटने की लगातार कोशिश कर रहे हैं. शिल्पी ने फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘बहुत लकी होते होंगे वो लोग जिनकी मां होती होंगी, मां का प्यार मिलता होगा. मेरी किस्मत इतनी फूटी है, मेरी मां के साथ एक फोटो तक नहीं है… मिस यू मां’. इसके बाद तो फैंस उनकी मां के बारे में जानने के लिए काफी बेताब हो गए है और ये जानने के लिए इच्छा जाहिर करने लगे कि आखिर उन्हें क्या हुआ था. इसके साथ ही कुछ ने उन्हें हौसला भी दिया कि वो सभी उनके साथ हैं.

अगर शिल्पी राघवानी की फोटो (Shilpi Raghwani Mother) की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक तरफ वो साड़ी में संज-संवर कर खड़ी हैं और उनके आंखें आंसू से भरी लाल हैं. इनके चेहरे पर गम और दुखों का पहाड़ साफ तौर से झलक रहा है. लग रहा है कि वो अपनी मां को कितना मिस कर रही हैं. वहीं, दूसरी ओर उनकी मां की फोटो है. वो पीली साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं. एक्ट्रेस अपनी मां की तरह खूबसूरत हैं. शिल्पी की फोटो को 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं.

बहरहाल, अगर शिल्पी राघवानी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनका गाना अंकुश राजा (Shilpi Raghwani-Ankush Raja Songs) के साथ ‘हमके दुल्हिन बनइहा’ रिलीज हुआ था. इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था. इसके अलवा शिल्पी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके रील वीडियो खूब वायरल होते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वो खेसारी और पवन सिंह (Khesari lal yadav-Pawan Singh) जैसे स्टार्स के साथ म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं. उन्हें गोपालगंज क्वीन के नाम से भी जाना जाता है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress



image Source

Enable Notifications OK No thanks