लॉक अप: पायल रोहतगी और संग्राम सिंह के रिश्ते पर बोले शिवम शर्मा, कहा-इससे कोई प्यार नहीं कर सकता


अत्याचारी जेल लॉक अप (Lock Upp) में आए दिन नए-नए चर्चे होते रहते हैं। कभी कोई अपने सीक्रेट्स बताकर ध्यान खींचता है तो कोई लड़-झगड़ कर लाइमलाइट बटोरने की कोशिश में लगा रहता है। जहां पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने खुद को नॉमिनेशन्स से बचाने के लिए फैन्स से टॉपलेस होने का प्रॉमिस किया था। लेकिन जब जेलर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने सायशा शिंदे (Saisha Shinde) और पूनम पांडे के बीच टास्क करवाया, तो वह हार गईं और उनको जेल से बाहर जाना पड़ा। वहीं, पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने भी एक-से-एक खुलासे करके सबको चौंका दिया था और अब उनके लिए घर में तरह-तरह की बातें होती रहती हैं।

बीते एपिसोड में अजमा फल्लाह का नाम जब प्रिंस नरूला से जोड़ा जाने लगा तो उन्होंने खुद का ही मजाक बनाना शुरू कर दिया। उन्होंने घूम-घूमकर हर कैदी से पूछा कि उनके लिए कौन सही रहेगा- प्रिंस या फिर शिवम। क्योंकि उन्हें दोनों पर क्रश है। लेकिन वह शिवम को दोस्त से बढ़कर देखती हैं।


Lock Upp: खुले में नहाती नजर आईं Poonam Pandey, मुनव्वर फारूकी बोले- मेकर्स को जो चाहिए था वो मिल गया
मुनव्वर फारूकी से प्रिंस नरूला के बारे में बोलीं अजमा फल्लाह
मुनव्वर फारूकी से बातचीत के दौरान अजमा ने ने कहा प्रिंस शादीशुदा है लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता। ‘शायद वह यहां ज्यादा खुलकर बर्ताव नहीं कर रहा है। वह मेरे लिए क्या फील कर रहा है, ये सब मुझे तब देखने को मिले जब मैं शो से बाहर जाऊं। एक आदमी की पत्नी के साथ-साथ एक गर्लफ्रेंड हो सकती है।’ इसके बाद मुनव्वर मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि शिवम और प्रिंस दोनों ही सही हैं लेकिन अजमा के लिए नहीं। ‘कोई भी तुम्हारे साथ अच्छा नहीं लगेगा। यहां तक कि मैं कहता हूं कि एक आदमी का पत्नी को धोखा देना ठीक है लेकिन ये तेरे लिए कोई नहीं करेगा।’ हालांकि इस बातचीत के बारे में मुनव्वर ने प्रिंस को बताया और कहा कि ये इसका गेम प्लान है।

Poonam Pandey Evicted From Lock Upp: फिनाले से 3 दिन पहले ही बाहर हुईं पूनम पांडे, पूरा नहीं कर पाईं बेहूदा वादा, फफक-फफक कर रोईं
Lock Upp: कंगना के खिलाफ किए Munawar Faruqui के ट्वीट पर Payal Rohatgi ने साधा निशाना, कहा- शो में आने के लिए किया तूने
शिवम शर्मा ने पायल रोहतगी के लिए कही ये बात
इधर, अजमा और शिवम शर्मा बात कर रहे थे। तभी शो के पहले फाइनलिस्ट शिवम बोले कि पायल ऐसी इंसान है, जिससे कोई प्यार नहीं कर सकता। ‘इसी वजह से संग्राम सिंह अहमदाबाद में रहता है। वह उसके साथ नहीं रहता है। उससे कोई प्यार नहीं कर सकता, ये इस तरह की इंसान है।’ बता दें कि पूनम पांडे आउट हो गई हैं। वहीं, अब पायल रोहतगी, सायशा शिंदे, आजमा फलाह, अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारुकी, शिवम शर्मा और प्रिंस नरुला फिनाले तक जेल में कैद हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks