Sidhu Mossewala Shot Dead: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, कल ही भगवंत मान सरकार ने हटाई थी सुरक्षा


मशहूर पंजाबी सिंगर, रैपर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या (Sidhu Moosewala Death) कर दी गई है। मानसा के गांव जवाहरके में सिद्धू मूसेवाला और उनके 2 साथियों पर कई राउंड की फायरिंग हुई। तीनों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हैरान करने वाली बात ये है कि कल यानी शुक्रवार को ही पंजाब (Punjab) की आप (AAP) सरकार ने सिक्योरिटी घटाई थी। सिंगर 4 जून 2022 को गुड़गांव में एक कॉन्सर्ट में हिस्सा भी लेने वाले थे।

दो हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
मौजूदा जानकारी के मुताबिक, मूसेवाला अपने दो साथियों के साथ गाड़ी से सफर कर रहे थे। इस दौरान काली रंग की गाड़ी में सवार दो लोगों ने सिंगर और उनके साथियों पर कई राउंड की फायरिंग की। सिंगर की हत्या के मामले में फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि आरोपियों को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।

राजनीति तेज
वहीं इस मामले पर राजनीति भी तेज हो गई है। एनएसयूआई के रोशल लाल बिट्टू ने ट्वीट करके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान पर सवाल खड़े किए। उन्होंने लिखा कि, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की सरकार ने कांग्रेस लीडर और मशहूर सिंगर सिद्धू की हत्या करवा दी है। क्या सिद्धू की सिक्योरिटी हटाना इसी का एक प्लान था?

पंजाब सरकार ने बहाल की अकाल तख्त जत्थेदार की सुरक्षा, वापस लेने से किया इनकार
एक दिन पहले ही हटाई थी सिक्योरिटी
शुक्रवार को ही भगवंत मान की आप सरकार ने सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Congress leader Sidhu Moose) की सिक्योरिटी हटाई थी। ऐसे में विपक्ष ने मौजूदा सरकार पर निशाना तेज कर दिया है।

सिद्धू मूसेवाला का सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट
इंस्टाग्राम पर सिद्धू मूसेवाला की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 7 मिलियन से भी ज्यादा यूजर्स फॉलो करते हैं। मौत से ठीक चार दिन पहले उन्होंने आखिरी पोस्ट किया था।

image Source

Enable Notifications OK No thanks