लता मंगेशकर में दिख रही सुधार के संकेत: प्रवक्ता – टाइम्स ऑफ इंडिया


दिग्गज गायिका लता मंगेशकर की टीम ने हाल ही में उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अपडेट दिया। COVID-19 और निमोनिया से पीड़ित होने के बाद उसे मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हुए एक सप्ताह से अधिक समय हो गया है।

अनुषा श्रीनिवासन अय्यर, जो गायिका की करीबी दोस्त हैं, ने कहा, ”लता दीदी में पहले से सुधार के लक्षण दिख रहे हैं और डॉ प्रतीत समदानी के नेतृत्व में डॉक्टरों की अद्भुत टीम से आईसीयू में उनका इलाज चल रहा है। हम आगे देख रहे हैं और उसके शीघ्र स्वस्थ होने और घर वापस आने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”

मेगास्टार अपने एक स्टाफ सदस्य के संपर्क में आई थी, जो COVID-19 पॉजिटिव भी था। मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में जानने के बाद, फिल्म उद्योग के कई प्रशंसकों और सदस्यों ने सोशल मीडिया पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, “आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना @mangeshkarlata।”

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही थीं कि अस्पताल में लता जी की तबीयत खराब हो गई है। उसके बाद, उनकी टीम ने एक औपचारिक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि वह ‘स्थिर’ हैं। ”झूठी खबरें फैलाते हुए देखना परेशान करने वाला है। कृपया ध्यान दें कि लता दीदी स्थिर हैं। काबिल डॉक्टरों के इलाज के तहत आईसीयू में है। कृपया उनकी शीघ्र घर वापसी के लिए प्रार्थना करें,” बयान पढ़ें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks