Singer Murder: लोक गायिका को दोस्तों ने ही दिया धोखा, जहर खिलाकर मार डाला और छिपा दी लाश


दिल्ली के द्वारका जिले के जाफरपुर कलां से लापता हरियाणवी लोक गायिका को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में उसके दो दोस्तों अनिल और रवि को 21 मई को गिरफ्तार किया है। पहले दोनों पुलिस को गुमराह करते रहे। सख्त पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आपसी संबंधों में आई कड़वाहट की वजह से लोक गायिका की हत्या कर दी। इससे पहले लोक गायिका ने रवि पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। इसमें रवि को जेल जाना पड़ा था। इसके बाद अनिल से भी संबंध खराब हो गए थे। दोनों आरोपी इसका बदला लेने के लिए उसे म्यूजिक वीडियो बनाने के बहाने दिल्ली से रोहतक ले गए। वहां जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या कर दी और शव रोहतक के महम क्षेत्र स्थित भैणी भेरो फ्लाईओवर के पास दफना दिया। पुलिस के अनुसार, लोक गायिका के परिवार ने 14 मई को जाफरपुर कलां थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दी थी।

शिकायत में बताया कि वह अपने जानकार के साथ 11 मई को वीडियो की रिकॉर्डिंग करने के लिए गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की जांच की। इसके जरिये पुलिस को अनिल के बारे में पता चला। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन फोन बंद था। 

 

पुलिस ने तकनीकी जांच कर अनिल और उसके साथी रवि को गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच 23 मई को लोक गायिका का शव दफनाया हुआ मिल गया। इस पर महम थाना पुलिस ने हत्या और सबूत छिपाने का मामला दर्ज कर लिया। 

पुलिस के मुताबिक, शव मिलने की जानकारी के बाद दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की। जिला पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी ने बताया कि मृतका हरियाणवी गायिका लोक गीतों की अपनी आवाज में रिकार्डिंग कर यूट्यूब पर अपलोड करती थी।

दिल्ली महिला आयोग ने लिया संज्ञान, पुलिस को नोटिस

दिल्ली महिला आयोग ने भी इस मामले को संज्ञान में लेकर दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है। आयोग ने 27 मई तक इस मामले की रिपोर्ट मांगी है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks