SL vs PAK 2nd Test: दिनेश चांदीमल का कमाल, श्रीलंका ने पहले दिन 300 के पार पहुंचाया स्कोर


हाइलाइट्स

श्रीलंका ने दूसरे टेस्ट में शुरुआती दिन 6 विकेट पर 315 रन बनाए
अनुभवी बल्लेबाज दिनेश चांदीमल और ओपनर ओशादा फर्नांडो ने जड़े अर्धशतक
पाकिस्तान के लेफ्ट आर्म स्पिनर मोहम्मद नवाज ने 2 विकेट लिए

नई दिल्ली. श्रीलंका ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच (SL vs PAK 2nd Test) के शुरुआती दिन अपनी पहली पारी में 5 विकेट पर 316 रन बना लिए. श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ओशादा फर्नांडो (50) और करुणारत्ने (40) ने 92 रन की ओपनिंग साझेदारी की जिसे मोहम्मद नवाज ने तोड़ा. उन्होंने ओशादा को रिजवान के हाथों कैच कराया. फर्नांडो ने 70 गेंदों पर 4 चौके और 3 छक्के लगाए.

वहीं, कप्तान करुणारत्ने ने 90 गेंदों पर 3 चौके लगाए. कुसल मेंडिस 3 के निजी स्कोर पर रन आउट हुए. श्रीलंका के 3 विकेट 120 रन तक गिर गए. जिसके बाद पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज और दिनेश चांदीमल ने चौथे विकेट के लिए 75 रन जोड़े.

यहां क्लिक करें इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

मैथ्यूज ने 106 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 42 रन बनाए. चांदीमल टीम के 258 के स्कोर पर 5वें विकेट के तौर पर पवेलियन लौटे. उन्होंने 137 गेंदों पर 80 रन की अपनी पारी में 9 चौके और 2 छक्के जड़े. पाकिस्तान के लिए मोहम्मद नवाज ने 2 विकेट झटके जबकि नसीम शाह, नौमान अली और यासिर शाह को 1-1 विकेट मिला. स्टंप्स के समय विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला 42 रन और दुनिथ वेलालागे 6 रन बनाकर क्रीज पर जमे थे.

Tags: Hindi Cricket News, Pakistan cricket, Sri Lanka Cricket Team

image Source

Enable Notifications OK No thanks