सोना महापात्रा ने जैकलिन फर्नांडिस पर निकाली भड़ास, कहा- ऐसे लोग नई पीढ़ी के लिए जहरीले रोल मॉडल


बॉलिवुड सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) केवल अपने गानों ही नहीं बल्कि अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। अब सोना एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार उन्होंने ऐक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को निशाने पर लेते हुए तीखे कॉमेंट्स किए हैं। सोना ने जैकलिन के ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh chandrasekhar) से रिश्तों और मनी लॉन्ड्रिंग वाले केस पर खूब खिंचाई की है।

क्या बोलीं सोना?
सोना ने एक ब्यूटी लाइन प्रॉडक्ट्स की तस्वीर शेयर की है जिसे जैकलिन फर्नांडिस प्रमोट करती हैं। उन्होंने यूजर्स से ऐसे प्रॉडक्ट्स न खरीदने की अपील की है जिनका प्रमोशन जैकलिन जैसे विवादों में रहने वाले ऐक्टर्स करते हैं। हालांकि उन्होंने अपने पोस्ट में कहीं भी जैकलिन का नाम नहीं लिया है। सोना ने लिखा, ‘मुफ्त के महंगे लग्जरी गिफ्ट, मेरा निजी फैसला है कि ऐसे ब्रैंड एंबेसडर वाले किसी भी ब्रैंड को नहीं खरीदा जाए। इनके कुछ उसूल, कुछ खास टैलेंट, कुछ सम्मान करने लायक है? नहीं? अगर नहीं, प्लीज मुझे अपने निजी स्वार्थ के लिए कोई ऐसी चीज न बेचें।’

जैकलिन को पर्सनल किया टारगेट
सोना यहीं नहीं रुकीं बल्कि जैकलिन का नाम लिए बिना पर्सनल अटैक करती रहीं। उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, ‘ऐसे लोगों का सपोर्ट करके न केवल हम अपनी आने वाली पीढ़ी के लिए समाज में जहरीले रोल मॉडल बना रहे हैं बल्कि जेंडर इक्वॉलिटी आंदोलन के लिए सच्ची प्रतिबद्धता को भी खत्म कर रहे हैं। यह मुश्किल काम और मुश्किल बना दिया है। ये 5/10 महिलाएं सफलता के लिए शॉर्टकट ले रही हैं।’

सोना को मिली फैन्स की सलाह
सोना के इन ट्वीट्स के बाद कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं तो काफी लोग ऐसे भी हैं जो उनकी आलोचना कर रहे हैं। जैकलिन के फैन्स सोना पर दूसरे की सफलता से जलने के आरोप लगा रहे हैं। एक यूजर ने सोना को यह भी सलाह दी है कि जब तक पूरा सच सामने नहीं आए, उन्हें किसी बारे में गलत बातें नहीं बोलनी चाहिए।

जैकलीन फर्नांडिस के गले पर लव बाइट, ठग सुकेश चंद्रशेखर संग Kiss वाली नई तस्वीर वायरल
ED के शिकंजे में फंस गईं जैकलिन
जैकलिन की बात करें तो ठग सुकेश चंद्रशेखर से उनका नाम जुड़ने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनसे कई बार पूछताछ की थी। इसके बाद ईडी ने सुकेश से जैकलिन को मिले करोड़ों के गिफ्ट्स को भी जब्त कर लिया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलिन पिछली बार अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नजर आई थीं। अब वह रणवीर सिंह के साथ ‘सर्कस’ और अक्षय कुमार के साथ ‘राम सेतु’ में नजर आएंगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks