सोनी राजदान की फ्रेंड ने लगा दी आलिया-रणबीर की शादी की खबर पर मुहर, कहा- होने वाली सासू मां…


Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट (Alia bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की खबरें इस समय फिल्मी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. इनकी शादी को लेकर दोनों ही परिवारों की ओर से कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है. लेकिन आज आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने की फ्रेंड और एक्ट्रेस इला अरुण ने आलिया रणबीर की शादी की खबर को कन्फर्म कर दिया है. 

ईला अरुण ने सोनी राजदान के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए होने वाली सासू मां को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”हमारी सोनी सासु मां बन रही है. बधाई महेश और प्रिय सोनी. गॉड ब्लेस आलिया और रणबीर.”


जोरों पर चल रही शादी की तैयारियां

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा इन दिनों हर तरफ हो रही है. रणबीर कपूर के घर पर शादी की तैयारियां ज़ोरों पर चल रही हैं. उनके घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है.  मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 13 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

शादी की वजह से आलिया और रणबीर सुर्खियों में बने हुए हैं. फैंस उनकी शादी से जुड़ी एक एक खबर जानना चाहते हैं. इस बीच रणबीर कपूर को लेकर उनके फिटनेस कोच शिवोहम (दीपेश भट्ट) ने बड़ा खुलासा किया है. शिवोहम डेढ़ साल से रणबीर कपूर की फिटनेस का ध्यान रख रहे हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने रणबीर कपूर की फिटनेस के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जब से वो रणबीर कपूर को ट्रेनिंग दे रहे हैं तब से उन्होंने रोटी नहीं खाई है.

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: जूते चुराई के लिए रणबीर कपूर ने बनाया है ये बजट, आलिया की सहेलियों को देंगे इतने पैसे!

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट को शादी पर खास तोहफा देंगे करण जौहर, सामने आई ये Details!



image Source

Enable Notifications OK No thanks