Sonu Sood के फैन ने किया कुछ ऐसा कारनामा, ऐक्टर ने डरकर पकड़ लिया सिर, बोले- यह पक्का..


ट्वीटर पर एक लड़के ने कुछ अनोखा करके ऐक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग कर दिया है जिसके बाद ऐक्टर ने उसे मजेदार तरीके से जवाब दिया है। दरअसल, एक लड़के ने अपनी बाइक के पीछे लगी नंबर-प्लेट पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के स्केच के साथ ‘द रियल हीरो सोनू सूद सर’ लिखवाया और फिर उसी बाइक पर बैठकर फोटो खिंचवाया इसके बाद उसने इसे ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करके पोस्ट कर दिया। इस पोस्ट पर ऐक्टर ने मजेदार रिप्लाई किया है।

सोनू सूद का ट्वीटर पर जवाब
सोनू सूद ने उस लड़के की फोटो को रीट्वट करते हुए लिखा, ‘यह पक्का चालान कटवाएगा और बाद में मुझसे ही भरवाएगा।’ इसके साथ सूद ने हंसी का इमोजी भी लगाया। सोनू सूद के इस कमेंट को कई लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई लोग इस पोस्ट पर खूब मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

सोनू सूद का अनोखा फैन
इस फोटो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि सोनू सूद ने किस अंदाज में इस लड़के के ट्वीट पर रिप्लाई दिया है। नीली शर्ट पहने हुए लड़के ने बाइक की नंबर प्लेट को दिखाते हुए इंग्लिश में लिखा है, ‘द रियल हीरो सोनू सूद सर’। जबकि असल में इस जगह पर किसी की भी बाइक का नंबर लिखा होना चाहिए। हालांकि, यह लड़का किस राज्य से है, इसके बारे में अभी पता नहीं चला है लेकिन ये फोटो ट्वीटर पर खूब तेजी से शेयर हो रही है।

सोनू सूद

सोनू सूद ट्वीटर
सोनू सूद अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट से मजेदार रिप्लाई देते रहते हैं। सात ही आप ये भी जान लें कि सोनू सूद ही वो ऐक्टर हैं जो लॉकडाउन के दौरान आम जनता के लिए मसीहा बनकर आए थे। उन्होंने कोरोना के दौरान लॉकडाउन में मजदूरों को सुरक्षित उनके घर भेजने में मदद की थी। कोरोना का कहर थमा तो सोनू सूद लोगों को रोजगार दिलाने से लेकर गरीब मरीजों के इलाज और जरूरतमंदों की मदद करने में भी जुट गए। ऐक्टर हर नए दिन ट्विटर पर अपने मजेदार ट्वीट्स के जरिए सुर्खियों में आते रहते हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks