Squid Game Season 2: मेकर्स ने किया स्क्विड गेम 2 का अनाउंसमेंट, डायरेक्टर ने किया नए किरदारों का खुलासा


Squid Game Season 2 Web Series Officially Announce by Netflix: नेटफ्लिक्स ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कोरियन थ्रिलर शो ‘स्क्विड गेम’ के दूसरे सीजन का ऐलान किया. ‘स्क्विड गेम’ के लेखक, निर्देशक और निर्माता ह्वांग डोंग-ह्युक (Hwang Dong-hyuk) ने भी इससे जुड़ा एक पोस्ट किया. शो का पहला सीजन पिछले साल रिलीज हुआ था और इसे क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा था. इतना ही नहीं, इसे ऑडियंस के बीच भी खूब पॉपुलैरिटी मिली. नेटफ्लिक्स ने एक ट्वीट में घोषणा करते हुए लिखा,”रेड लाइट … ग्रीन लाइट! स्क्विड गेम आधिकारिक तौर पर सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है.”

नेटफ्लिक्स ने इस ट्वीट के थ्रेड में डायरेक्टर का फैंस के नाम लिखा नोट भी शेयर किया. इस नोट में लिखा था, “स्क्विड गेम के लेखक, निर्देशक, निर्माता और क्रिएटर ह्वांग डोंग-ह्युक ने फैंस के लिए एक मैसेज भेजा है:” इसमें लिखा है, “पिछले साल स्क्वीड गेम के पहले सीजन को पर्दे पर उतारने में 12 साल लग गए.”

‘स्क्विड गेम 2’ में नए किरदार

मैसेज में आगे लिखा है, “लेकिन ‘स्क्विड गेम’ को (Squid Game) अब तक की सबसे लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज बनने में 12 दिन लगे. स्क्वीड गेम के लेखक, निर्देशक और निर्माता के रूप में, दुनिया भर के फैंस ने इसकी खूब सराहना की. हमारे शो को देखने और प्यार करने के लिए धन्यवाद. और अब, गी-हुन वापस आ गया है. फ्रंट मैन वापसी आ रहा है.”

‘स्क्विड गेम 2’ को लेकर फैंस के बढ़ी एक्साइटमेंट

मैसेज में आगे लिखा है. “सीजन 2 आ रहा है. ददकजी के साथ सूट वाला आदमी वापस आ सकता है. आपको यूंग-ही के बॉयफ्रेंड चेउल-सु से भी मिलवाया जाएगा.” इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने लिखा, “ओएमजी! मैं इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकता.” एक अन्य ने लिखा, “मुझे हैरानी नहीं होगी कि आपने कलाकारों की फीस किसी और स्तर पर बढ़ा दी होगी.” जबकि एक ने लिखा, “यह बेहतर होगा.”

दुनिया में सबसे ज्यादा देखी गई थी ‘स्क्विड गेम’

बात करें ‘स्क्विड गेम’ (Squid Game Story) की, तो इसकी कहानी पैसे की तंगी से जूझ रहे लोगों के बारे में है जो बच्चों के खेल में बड़ी रकम जीतने के मौके के लिए कंपीटिशन में उतरते हैं. लेकिन इसमे हारने वालों के लिए मौत ही एकमात्र विकल्प है. यह शो, एक समय में, नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बन गई थी.

Tags: Netflix, Web Series



image Source

Enable Notifications OK No thanks