सोनम कपूर से आमिर खान तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत


मुंबईः सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने हाल ही में शेयर की थी. वह जल्दी ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. 8 मई को सोनम कपूर, आनंद आहूजा के साथ अपनी शादी की चौथी सालगिरह (Sonam Kapoor Anand Ahuja Wedding Anniversary) सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में सोनम ने इस मौके को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

सोनम कपूर ने Wedding Anniversary पर पति आनंद संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा प्यारा नोट
सोनम ने सोशल मीडिया के जरिए आनंद के साथ अपनी जर्नी की कई तस्वीरें शेयर कीं और अपने पति के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा. सोनम ने आनंद आहूजा के साथ कई अनसीन फोटोज शेयर की हैं, जिनमें दोनों के बीच का प्यार और बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही है.

Mother’s Day पर मां के साथ वायरल हुईं आमिर खान तस्वीरें, फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन
मदर्स डे पर बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपनी मांओं के लिए खूबसूरत पोस्ट लिखे. मदर्स डे (Mother’s Day) के मौके पर अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की उनकी मां के साथ तस्वीरें चर्चा में हैं. आमिर खान की उनकी मां के साथ ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

Mother’s Day: मां के साथ बैठी इस बच्ची को पहचान सकते हैं आप? बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं ये
आज पूरी दुनिया में ‘मदर्स डे (Mother’s Day)’ सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस मौके पर आज कई सेलेब्स अपनी मां के साथ वर्तमान की या बचपन की तस्वीरें (Childhood Pictures) शेयर करने में लगे हुए हैं. इससे उन्हें ये भी पता चल जाता है कि वे पहले से कितना बदल गए हैं, या उनकी बचपन की तस्वीरें देखकर उनके फैंस उन्हें पहचान पाते हैं या नहीं. वहीं, फैंस को भी अपने फेवरेट स्टार के बचपन की तस्वीरें देखना और उनके बारे में जानना अच्छा लगता है. इसी कारण कई फैंस भी अपने फेवरेट स्टार्स को सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवाते दिखते हैं, जैसे अभी एक और तस्वीर ट्रेंड हो रही है.

स्मृति ईरानी ने मां के साथ शेयर कीं तस्वीरें, कहा- ‘शुक्र है भगवान का कि हर दिन मदर्स डे है’
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक्टिविटीज को लेकर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. फैंस को भी उनके पोस्ट बहुत पसंद आते हैं. राजनीति में आने से पहले स्मृति ईरानी ने छोटे पर्दे पर जो बेटी, बहू, मां, सास और बा का किरदार निभाया, उसे लोग आज भी याद करते हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करने वाली स्मृति ईरानी ने आज मदर्स डे (Mother’s Day) के अवसर पर अपनी मां शिबानी बागची की तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही काफी थॉटफुल कैप्शन भी दिया.

Doctor Strange 2 ने पहले दिन अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ का तोड़ा रिकॉर्ड, क्या ‘RRR’ और ‘KGF 2’ को देगी टक्कर?
‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ (Doctor Strange in the multiverse of madness) रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. बॉलीवुड की पिछले हफ्ते दो बड़ी फिल्में ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’ रिलीज हुई थीं. दोनों ही फिल्मों ने उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की, जबकि बड़ी स्टार कास्ट वाली इन फिल्मों से सभी को काफी उम्मीदें थीं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks