Cannes 2022 से ‘भूल भुलैया 2’ के शानदार BO कलेक्शन तक, इन पॉजिटिव खबरों के साथ करें आज की शुरुआत


एंटरटेनमेंट की दुनिया में आज के लिए भी बहुत कुछ खास है. रिजेक्शन को देखते हुए सनी लियोनी ने खुद का ही ब्रांड बनाने की बात कही, वहीं कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान अपने लुक्स से फैंस जमकर लाइमलाइट लूट रही हैं. कान्स में रणवीर सिंह भी दीपिका पादुकोण से मिलने जा पहुंचे और दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया. इस बीच एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच पैचअप हो गया है, वहीं कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. आइए जानते हैं आज की टॉप 5 एंटरटेनमेंट खबरें-

सनी लियोनी ने लॉन्च किया खुद का ब्रांड
बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोनी (Sunny Leone) ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें भी बहुत सारे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है, जिससे परेशान होकर एक्ट्रेस ने अपनी खुद की ही लाइन लॉन्च कर ली. कहा, “बेशक, हर किसी को रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है. जो चीज आपको चाहिए, अगर वह कोई आपको नहीं दे रहा है तो आप इसे खुद से हासिल करने की कोशिश कीजिए. आप देखिए कि आप अपने आपको और अपने करियर को कैसे संतुष्ट कर सकते हैं.” (पढ़ें पूरी खबर)

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के बीच हुआ पैचअप
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra-Kiara Advani) के बीच कुछ ठीक हो चुका है और इसकी वजह बनी है कार्तिक-कियारा की हालिया रिलीज फिल्म ‘भूल भुलैया 2’. दरअसल, सिद्धार्थ को हाल ही में कियारा की हालिया रिलीज मूवी ‘भूल भुलैया 2’ की स्क्रीनिंग के दौरान उनका सपोर्ट करने के लिए सिर घुमाते हुए देखा गया था, जिसके बाद अब, यह दावा किया जा रहा है कि उन्होंने पैच अप करने का फैसला किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Cannes 2022 में हिना खान ने लूटी लाइमलाइट
टीवी स्टार हिना खान (Hina Khan) इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. कान्स से अदाकारा के कई लुक्स सामने आ चुके हैं, जिनमें वह काफी खूबसूरत नजर आईं. अब हिना का ‘बॉस लेडी’ अवतार सामने आया है, जिसमें वह ब्लैक ब्लेजर में हमेशा की तरह किलर लग रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Cannes: दीपिका पादुकोण संग स्पॉट हुए रणवीर सिंह
कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में दुनियाभर के कलाकारों का जमावड़ा लगा हुआ है. इस दौरान एक देश के सेलेब्स दूसरे देश के सेलेब्स से अपनी खास बॉन्डिंग शेयर कर रहे हैं. इस बीच रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण ब्रिटिश एक्ट्रेस रेबेका हॉल संग मस्ती करते दिखे. इससे पहले दीपिका द्वारा सोशल मीडिया पर अपना रेड गाउन लुक शेयर करने के तुरंत बाद, रणवीर ने पोस्ट पर कमेंट किया था, “ठीक है! बहुत हुआ! मैं फ्लाइट से आ रहा हूं.” (पढ़ें पूरी खबर)

‘भूल भुलैया 2’ का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है. ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) कमाई के मामले में कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़ (Dhaakad)’ से आगे निकल गई है. जहां इन दिनों बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फिल्म शानदार कमाई नहीं कर पा रही है, वहीं कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने इस वीकेंड पर 53.50 करोड़ की कमाई है. रविवार को फिल्म की कमाई 22-23 करोड़ के आसपास है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Deepika padukone, Entertainment, Positive News

image Source

Enable Notifications OK No thanks