रयान रेनॉल्ड्स के नाम पर ओटावा में सड़क का नाम रखा जाएगा


रयान रेनॉल्ड्स के नाम पर ओटावा में सड़क का नाम रखा जाएगा
छवि स्रोत: INSTAGRAM/VANCITYREYNOLDS

रयान रेनॉल्ड्स के नाम पर ओटावा में सड़क का नाम रखा जाएगा

हाइलाइट

  • रयान रेनॉल्ड्स और ब्लेक लाइवली ने वर्षों से कई धर्मार्थ कार्यों में भाग लिया है
  • रेनॉल्ड्स ने मजाक में कहा कि उन्होंने अपने नाम पर एक सड़क की घोषणा के बाद अपनी बेटी का नाम ओटावा रखा है
  • ओटावा के पूर्वी छोर में ‘रयान रेनॉल्ड्स वे’ के उद्घाटन के साथ रेनॉल्ड्स को राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता दी जाएगी

कनाडा के वैंकूवर शहर के रहने वाले हॉलीवुड स्टार रेयान रेनॉल्ड्स को ‘रयान रेनॉल्ड्स वे’ के उद्घाटन के साथ राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलनी है, जो ओटावा के पूर्वी छोर पर स्थित है।

ओटावा के मेयर जिम वॉटसन ने ट्वीट किया: “यह स्पष्ट है कि ओटावा का रयान के दिल में एक विशेष स्थान है – और उनके सम्मान में, मैं उनके नाम पर एक सड़क का नाम रखने के लिए आज बाद में एक प्रस्ताव लाऊंगा। रयान रेनॉल्ड्स वे होगा पूर्वी छोर में एक नए उपखंड में स्थित है। इसे जल्द ही खोलने के लिए तत्पर हैं!”

‘डेडपूल’ स्टार ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे ‘अविश्वसनीय सम्मान’ बताया और मजाक में कहा कि बदले में वह अपने एक बच्चे का नाम ओटावा रखेंगे, फीमेलफर्स्ट डॉट को.यूके की रिपोर्ट।

एक ट्वीट में उन्होंने कहा: “यह एक अविश्वसनीय सम्मान है और एक सौदा एक सौदा है, मिस्टर मायोरा मैंने अपनी बेटी का नाम ओटावा में बदल दिया है।”

रयान और उनकी अभिनेत्री पत्नी ब्लेक लाइवली द्वारा ओटावा फूड बैंक सहित कनाडा भर में कई दान किए जाने के बाद मान्यता मिली है।

रयान ने ओटावा पब्लिक हेल्थ के साथ मिलकर एक असहाय सोशल मीडिया इंटर्न ब्रूस की भूमिका निभाई, जिसने समाचार ट्वीट्स में बुनियादी विवरणों को गड़बड़ाने के साथ-साथ लोगों को मास्क पहनने और अपने ट्विटर प्रोफाइल पर पोस्ट की एक स्ट्रिंग में कोविड -19 के खिलाफ टीका लगाने के लिए प्रोत्साहित किया। जो वायरल हो गया।

जब यह पता चला कि व्यंग्यपूर्ण पोस्ट के पीछे रयान का हाथ था, तो ओटावा पब्लिक हेल्थ ने कहा: “जब मिस्टर रेनॉल्ड्स भाग लेने के लिए सहमत हुए, तो हम कम से कम, खुश थे। हम इस बात की सराहना करते हैं कि मिस्टर रेनॉल्ड्स ने अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकाला। इस महत्वपूर्ण सार्वजनिक स्वास्थ्य संदेश को साझा करने में हमारी मदद करें।”

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks