Sunil Grover Discharged: सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी के बाद अस्‍पताल से छुट्टी, दुआओं ने दिखाया असर


सुनील ग्रोवर (Sunil Grover heart surgery)की हार्ट सर्जरी के बाद हॉस्पिटल (Sunil Grover discharged from hospital) से उन्हें छुट्टी दे दी गई है। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद की उनकी पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें सुनील ग्रोवर सपोर्ट लेकर खड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस हाल में भी उन्होंने पैपराजियों के कैमरे की तरफ हाथ दिखाया है। अपने चहेते कमीडियन को ठीक होकर घर लौटते देखकर उनके फैन्स बेहद खुश हैं।


आज गुरुवार सुबह ही खबर आई थी कि सुनील ग्रोवर को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी जाएगी। ‘न्यूज 18’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ग्रोवर के हार्ट में कुछ ब्लॉकेज थे, जिस वजह से उनकी सर्जरी करनी पड़ी।

बताया जा रहा था कि 44 वर्षीय सुनील ग्रोवर की तबीयत पहले से गड़बड़ थी और खराब तबीयत के बावजूद वह पुणे में अपनी आने वाली एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे। जब शूटिंग खत्म हो गई उसके बाद सुनील ग्रोवर हॉस्पिटल में भर्ती हुए और उनकी हार्ट सर्जरी की गई।


यह भी बताया गया था कि कोविड प्रोटोकॉल के कारण हॉस्पिटल में सुनील ग्रोवर से मिलने के लिए किसी को भी इजाजत नहीं थी। उनके बस एक रिश्तेदार वहां मौजूद थे। डॉक्टर्स की तरफ से सर्जरी के बाद यह जानकारी दी गई थी कि वह सेफ हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। सुनील ग्रोवर के लिए फैन्स का प्यार सोशल मीडिया पर खूब छलक रहा है। एक फैन ने लिखा है, ‘भाई क्यों छोड़ दिया हंसना-हसाना, आपने तो कितनों की हार्ट सर्जरी होने से रुकवा दी थी। डॉक्टर गुलाटी का हम सब इंतजार करते हैं। आज भी कपिल शर्मा शो में आपकी कमी खलती है।’

गुजरे जमाने की ऐक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी की खब सुनकर हैरान थीं और ट्वीट कर कहा था, ‘मैं ये जानकर शॉक्ड हूं कि सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है। हमारे दिल को खुशियों और हंसी से भरने वाले… आज वो इस तरह से है. मैं उनकी जल्दी रिकवर होने की दुआ करती हूं। वह जबरदस्त टैलेंटेड हैं और मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं।’

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर पिछले साल यानी 2021 में दो वेब सीरीज ‘तांडव’ और ‘सनफ्लावर’ में नजर आए थे। इसके अलावा वह एटली की फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें शाहरुख खान लीड रोल में हैं।

Sunil Grover discharged from hospital

सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी के बाद अस्‍पताल से छुट्टी



image Source

Enable Notifications OK No thanks