Sushmita Lalit Affair: ट्रंप… भगोड़ा… और डायमंड का चम्मच, 10 बिंदुओं में जानें क्या-क्या बोले ललित?


आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने 14 जुलाई को देश की पहली मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते का एलान किया तो पूरे देश में हलचल मच गई। हर किसी की जुबां पर बस इन दोनों का नाम ही अटककर रह गया। तमाम मीम्स बने और तरह-तरह की टिप्पणियां दोनों के रिश्ते पर की गईं, जिसके बाद पहले सुष्मिता सेन ने चुप्पी तोड़ी और अब ललित मोदी ने बेहद भावुक पोस्ट लिखा। उन्होंने क्या-क्या कहा, जानते हैं सिर्फ दस पॉइंट्स में…

1. मीडिया को आड़े हाथों लिया

ललित मोदी ने खुद को ट्रोल करने के लिए मीडिया को आड़े हाथों लिया। उन्होंने लिखा, ‘मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना उत्साहित क्यों है? क्या इस बात को कोई समझा सकता है कि मैंने इंस्टाग्राम पर सिर्फ दो तस्वीरें साझा कीं और टैग भी सही है।

2. दोस्ती की दी मिसाल

ललित मोदी ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि हम अब भी मध्यकालीन युग में जी रहे हैं कि दो लोग दोस्त नहीं हो सकते हैं और अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा चल रहा हो तो जादू भी हो सकता है।

3. निशाना साध पत्रकारों को दी सलाह

ललित मोदी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारे देश में पत्रकारों की कोई जवाबदेही नहीं है। इसे लेकर उन पर कोई मुकदमा भी दर्ज नहीं किया जाता। हर पत्रकार अर्नब गोस्वामी बनने की पूरी कोशिश करता है। मेरी सलाह है कि खुद भी जीओ और दूसरों को जीने दो। सही खबरें लिखो। डोनाल्ड ट्रंप स्टाइल में फेक न्यूज नहीं।

4. मीनल मोदी का भी किया जिक्र

उन्होंने कहा, ‘अगर आप मेरे बारे में नहीं जानते हैं तो मैं आपको अपनी जिंदगी के बारे में बताता हूं। मेरी मोहब्बत मीनल मोदी अब इस दुनिया में नहीं है। शादीशुदा होने के बावजूद वह 12 साल तक मेरी अच्छी दोस्त थी। वह मेरी मां की दोस्त नहीं थी। ये बातें सिर्फ स्वार्थ के लिए फैलाई गई थीं। इस कुत्सित मानसिकता से बाहर निकलने का वक्त आ गया है। उम्मीद करता हूं कि आप इसका मतलब जानते होंगे। अगर कोई आगे बढ़ रहा है और अपने और अपने देश के लिए अच्छा कर रहा है तो उसका उत्साह बढ़ाएं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks