‘तारक मेहता…’ फेम MunMun Dutta नहीं हुई थीं गिरफ्तार, कहा- मैं पुलिस के साथ सहयोग कर रही हूं, आगे भी करूंगी


पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में ‘बबीता जी’ का रोल निभाने वाली ऐक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (MunMun Dutta) इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वो दलित समाज पर टिप्पणी (Casteist Slur Case) करने के मामले में हरियाणा के हांसी पुलिस स्टेशन पहुंचीं और पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश के मुताबिक डीएसपी विनोद शंकर के सामने पेश हुईं। उन्हें गिरफ्तार किया गया और फिर उनसे 4 घंटे तक पूछताछ हुई। इसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा किया गया, लेकिन मुनमुन ने अपनी गिरफ्तारी की अफवाहों पर रिएक्शन दिया है।

मुनमुन दत्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान बाया कि वो नियमित पूछताछ के लिए हरियाणा के हांसी पुलिस स्टेशन गई थीं। उन्हें गिरफ्तार नहीं गिया गया था। उन्हें पहले ही अंतरिम जमानत मिल गई थी। बता दें कि पिछले साल मुनमुन के खिलाफ यूट्यूब वीडियो में जातिगत टिप्पणी करने के मामले में हरियाणा के हांसी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया था।

Video: ‘बबीता जी’ मुनमुन दत्ता ने इस गाने पर दिखाए किलर डांस मूव्स, फैंस ने यूं की तारीफ
मुनमुन दत्ता ने कहा, ‘मुझे गिरफ्तार करने की अफवार उड़ रही है, लेकिन मैं ये क्लियर करना चाहती हूं कि मैं नियमित पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन गई थी। मुझे अरेस्ट नहीं किया गया था। मुझे पहले ही अदालत से अंतरिम जमानत मिल गई थी। हांसी पुलिस स्टेशन में अधिकारियों ने मुझसे ढाई घंटे तक बात की और सभी जरूरी बातों को नोट किया। वे मुझसे बहुत विनम्र थे। अच्छा व्यवहार किया। मैं उनके साथ सहयोग कर रही हूं और आगे भी करूंगी।’

‘बबीता जी’ ने शॉर्ट्स पहन ‘जुगनू’ पर किया गजब डांस, मूव्स देख फिदा हुए फैन्स…देखें वीडियो
ऐक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनके बारे में फैलाई जा रही गलत कहानियों की वजह से वो परेशान हैं। उन्होंने मीडिया प्रोफेशनल्स से गुजारिश की है कि ऐसी झूठी खबरें न फैलाएं। उन्होंने कहा ये कि बहुत अनैतिक है।

मुनमुन दत्ता ने पिछले साल यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो मेकअप के बारे में जानकारी दे रही थीं। तभी उन्होंने दलित जातिसूचत शब्द का इस्तेमाल किया था, जिस पर काफी बवाल हुआ था। हालांकि, मामला बढ़ने के बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी।

munmun dutta

image Source

Enable Notifications OK No thanks