तेज प्रताप यादव ने जनशक्ति यात्रा को लेकर जारी किया वीडियो, बोले- लड़ेंगे हम, जीतेंगे हम


पटना. राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव 30 अप्रैल को पटना आ सकते हैं. लालू यादव को चारा घोटाला से जुड़े एक मामले में जमानत मिल गई है. आरजेडी प्रमुख के पटना पहुंचने के बाद उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव यात्रा निकालेंगे. लालू के लाल ने इसे जनशक्ति यात्रा का नाम दिया है. तेज प्रताप यादव मजदूर दिवस के मौके पर 1 मई को यह यात्रा निकालेंगे. इससे पहले उन्‍होंने एक वीडियो जारी कर यात्रा के समय और स्‍थान के बारे में अपने समर्थकों और प्रशंसकों से साझा किया है. तेज प्रताप यादव ने यह वीडियो अपने अंदाज में जारी किया है. इसमें उन्‍होंने कहा है कि मजबूर नहीं, मजबूत बनो.

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने 1 मई को जनशक्ति यात्रा निकालने का ऐलान किया है. इससे पहले वीडियो जारी कर उन्‍होंने कहा, ‘लड़ेंगे हम, जीतेंगे हम…मजबूर नहीं, मजबूत बनो.’ तेज प्रताप यादव सुबह 9 बजे से पटना के नेउरा प्रखंड के कराई गांव से इस यात्रा की शुरुआत करेंगे. इसी को लेकर उन्‍होंने एक वीडियो जारी कर अपने समर्थकों को संदेश दिया है. बता दें कि तेज प्रताप यादव अपनी गतिविधियों को लेकर अक्‍सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं.  दरअसल, तेज प्रताप यादव ने अपने संगठन जनशक्ति परिषद को मजबूत करने का फैसला किया है. इसी के तहत उन्‍होंने जनशक्ति यात्रा निकालने की घोषणा की है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : April 29, 2022, 06:44 IST



Source link

Enable Notifications OK No thanks