The Archies: सुहाना खान,खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा Classroom में मस्ती करते आएंगे नजर,जल्द फिल्माया जाएगा गाना


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) से एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं. हाल ही में खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा समेत फिल्म की पूरी टीम ऊटी में शूटिंग कर लौटी हैं. वहीं जोया मॉरीशस में भी शूटिंग करने की प्लानिंग कर रही हैं. इस बीच खबर आ रही है कि मुंबई में फिल्म का एक गाना जुलाई महीने के आखिर में फिल्माया जाएगा.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ‘द आर्चीज’ के लीड एक्टर्स सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर क्लासरूम थीम पर गाने की शूटिंग करेंगे. फिल्ममेकर जोया अख्तर ने अपने फेवरेट कोरियोग्राफर्स Bosco और Caesar को इसकी जिम्मेदारी सौंपी है. इस गाने की शूटिंग जुलाई में ही होगी. इससे पहले भी बॉस्को और सीजर ने जोया की कई फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी की है. इस गाने को क्लासरूम में फिल्माया जाएगा और सभी यंग स्टार्स स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आएंगे.

गाने का रिहर्सल ऊटी में किया गया था
‘द आर्चीज’ के इस गाने की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव स्थित एक स्टूडियो में होगी. इस गाने की शूटिंग से पहले ऊटी में पूरी टीम ने रिहर्सल किया था. रिहर्सल के दौरान ही सुहाना खान का 22वां जन्मदिन भी मनाया गया था. इस मौके की कई तस्वीरें सुहाना ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

स्टारकिड्स का डेब्यू प्रोजेक्ट
बता दें कि ‘द आर्चीज’ से शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर-श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर डेब्यू कर रही हैं. इनके अलावा मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का ऐलान इस साल के शुरुआत में किया गया था. नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को साल 2023 में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़िए-‘The Archies’ की शूटिंग पूरी कर घर लौटीं ‘बॉलीवुड प्रिंसेज’ सुहाना खान और खुशी कपूर

फेमस कॉमिक्स को स्क्रीन पर दिखाएंगी जोया अख्तर
ये फिल्म फेमस कॉमिक्स बुक ‘आर्चीज’ का बॉलीवुड एडेप्टेशन है, जिसे देखकर आप बीते दिनों की यादों में खो जाएंगे. नेटफ्लिक्स ने फिल्म के लिए आर्ची कॉमिक्स के साथ पार्टनरशिप की है. फिल्ममेकर जोया अख्तर और उनकी सहयोगी रीमा कागती अपने प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी के तहत फिल्म का निर्माण कर रही हैं.

Tags: Khushi Kapoor, Suhana Khan, Zoya Akthar

image Source

Enable Notifications OK No thanks