BAN vs WI: लाइव मैच में कॉमेंट्री कर रही कैरेबियाई खिलाड़ी से हुई गड़बड़ी, आउट हुआ बांग्लादेशी तो बता दिया पाकिस्तानी


नई दिल्ली. मेजबान वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन ही मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. बांग्लादेश अभी भी वेस्टइंडीज को पहली पारी में मिली बढ़त से 112 रन पीछे है और उसके 8 विकेट बाकी हैं, जिस तरह पहली पारी में बांग्लादेश ने बल्लेबाजी की, उसे देखकर तो इस बात की उम्मीद कम ही है कि बांग्लादेशी बल्लेबाज दूसरी पारी में किला लड़ा पाएंगे. इससे पहले, बांग्लादेश की पूरी टीम पहली पारी में 103 रन पर ऑल आउट हो गई थी. 6 बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाए थे. इसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम भी बहुत बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाई. लेकिन, कप्तान क्रेग ब्रेथवेट (94) और जर्मेन ब्लैकवुड (63) की अर्धशतकीय पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने पहली पारी में 265 रन बनाए और बांग्लादेश पर 162 रन की लीड ले ली, जो मैच के लिहाज से अहम साबित होती दिख रही है.

इस बीच, बांग्लादेश की पहली पारी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कॉमेंटेटर की बड़ी गड़बड़ी सामने आई है. दरअसल, बांग्लादेश पहले दिन 8 ओवर के भीतर 81 रन पर 7 विकेट गंवा चुका था. तमीम इकबाल और ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को छोड़कर बाकी कोई बल्लेबाज नहीं चला. बांग्लादेश का और बुरा हाल तब हो गया, जब आठवें विकेट के रूप में मुस्तफिजुर रहमान भी पवेलियन लौट गए. उन्हें जेडन सील्स ने आउट किया.

उस समय, वेस्टइंडीज की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी स्टेसी-एन किंग कॉमेंट्री कर रही थी. वो पहले तो मुस्तफिजुर रहमान का नाम ठीक से नहीं बोल पाईं और फिर यह कह दिया कि पाकिस्तान को आठवां झटका लगा है. एक ट्विटर यूजर ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

कॉमेंटेटर के कन्फ्यूजन ने फैंस को दिया हंसने का मौका
अब ट्विटर यूजर भले ही कैरेबियाई खिलाड़ी के इस कन्फ्यूजन पर मजा लूट रहे हों. लेकिन बांग्लादेशी फैंस तो अपनी टीम के इस प्रदर्शन से निराश होंगे, क्योंकि उनकी टीम 103 रन पर ही ढेर हो गई. उससे बड़ी बात यह कि 6 बल्लेबाज खाता तक नहीं खोल पाए. इससमें टॉप-4 बल्लेबाजों में से 3 शामिल हैं. इसके साथ ही बांग्लादेश ने टेस्ट की एक पारी में सबसे अधिक शून्य पर आउट होने का अनचाहा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. वो तो भला होगा शाकिब अल हसन का, जिन्होंने 51 रन बनाए. वर्ना बांग्लादेश की पारी 50 रन में ही सिमट जाती.

WI vs BAN, 1st Test : क्रेग ब्रेथवेट 6 रन से शतक चूके, ब्लैकवुड का पचासा, विंडीज ने बांग्लादेश पर कसा शिकंजा

वेस्टइंडीज के लिए अल्जारी जोसेफे और जेडन सील्स ने तीन-तीन विकेट लिए. यह इस साल दूसरा मौका है, जब बांग्लादेश के 6 बल्लेबाज डक पर आउट हुए हैं. इससे पहले, श्रीलंका के खिलाफ मीरपुर टेस्ट में ऐसा हुआ था.

Tags: Cricket news, Mustafizur Rahman, West indies, West Indies vs Bangladesh



image Source

Enable Notifications OK No thanks