हॉरर फिल्म ‘Veerana’ की ‘भूतनी’ Jasmine को ढूंढ रहे फैन्स, अंडरवर्ल्ड ने कर दिया था जीना हराम!


बॉलिवुड में कई ऐसे सितारे रहे हैं, जिन्होंने भले ही गिनी-चुनी एकआध फिल्में की हों, लेकिन दर्शकों के दिलों में अपनी अच्छी पहचान बनाने में सफल रहे। ऐसी ही एक हिरोइन रही हैं हॉरर फिल्म ‘वीराना’ (Veerana) की खूबसूरत ऐक्ट्रेस (Jasmine) जैस्मिन। 90 के दशक में अपनी खूबसूरती से दर्शकों को दीवाना बना चुकीं जैस्मिन को अचानक लोग सोशल मीडिया पर ढूंढ रहे हैं और वे जानने चाहते हैं कि आखिर अब वह हैं कहां।


रामसे ब्रदर्स की फिल्म ‘वीराना’ में खूबसूरत भूतनी जैस्मिन ने पर्दे पर लोगों को डराने में भी कामयाब रहीं। जैस्मिन ने अपने करियर में बस कुछ फिल्में कीं। साल 1979 में ‘सरकारी मेहमान’ से बॉलिवुड में डेब्यू कर चुकीं जैस्मिन ने 1988 में ‘वीराना’ की और फिर इस फिल्म ने रातों रात उन्हें स्टार बना दिया। हालांकि, अचानक जैस्मिन इंडस्ट्री से गायब हो गईं। हालांकि, जैस्मिन अभी कहां हैं (Where is Jasmin), इसकी जानकारी किसी को नहीं।


कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि पति और बच्चों के साथ विदेश में रहती हैं और कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि बीमारी की वजह से उनका निधन हो चुका है। हालांकि, सच क्या है यह कन्फर्म खबर किसी के पास नहीं। जैस्मिन से जुड़ा एक और किस्सा काफी मशहूर है, जिसमें बताया जा चुका है कि उनकी खूबसूरती ही उनकी गुमनामी की वजह बन गई। बताया जाता है कि जैस्मिन अंडरवर्ल्ड से परेशान हो गई थीं। उनकी खूबसूरती पर फिदा अंडरवर्ल्ड से उन्हें रोज़ फोन आते थे। कहा जाता है कि इससे परेशान होकर ही जैस्मिन ने भारत से दूर जाने का फैसला लिया और वह फिर गुमनाम जिंदगी जीने लगीं।


जैस्मिन खुद तो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन उनके फैन पेज से उनकी कई खूबसूत तस्वीरें पोस्ट की गई हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks