बढ़ी दाढ़ी, सिर पर पड़गी और कमर में बंदूक! जासूस बने रणदीप हुड्डा ने शेयर किया ‘कैट’ का अपना फर्स्ट लुक


Randeep Hooda - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANDEEP HOODA
Randeep Hooda 

Highlights

  • रणदीप हुड्डा नेटफ्लिक्स की सीरीज के साथ वापसी कर रहे हैं
  • यह सीरीज पंजाब में फैले क्राइम की एक काल्पनिक कहानी है

अपने अलग किरदारों को निभाने के लिए फैंस के बीच में मशहूर रणदीप हुड्डा एक बार फिर उनकी उत्सुकता को बढ़ा रहे हैं। रणदीप हुड्डा ने अपने फैंस की रुचि बढ़ाते हुए नेटफ्लिक्स की आने वाली सीरीज ‘कैट’ से अपना पहला लुक शेयर किया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणदीप ने नेटफ्लिक्स की रिवेंज सीरीज़ की एक तस्वीर शेयर की।

फर्स्ट लुक में, ‘हाईवे’ के अभिनेता लेदर की जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने दाढ़ी और पगड़ी भी पहन रखी थी। अभिनेता के हाथ में बंदूक भी देखा जा सकता है। रणदीप ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह कैट की दुनिया में एक झलक है।”

नेटफ्लिक्स की अपकमिंग रिवेंज सीरीज का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ कर रहे हैं, जो इससे पहले ‘सांड की आंख’ और ‘मुबारकां’ जैसी फिल्में लिख चुके हैं। बलविंदर सिंह जंजुआ, रूपिंदर चहल और जिमी सिंह ने साथ मिल कर ‘कैट’ को लिखा, जो पंजाब के भीतरी इलाकों की पृष्ठभूमि पर आधारित एक क्राइम थ्रिलर है। सीरीज में रणदीप एक अंडरकवर जासूस की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

परियोजना के बारे में उत्साहित रणदीप ने पहले कहा, “नेटफ्लिक्स के साथ काम करना हमेशा एक खुशी होती है। ‘एक्सट्रैक्शन’ के दौरान मेरे पास जबरदस्त वक्त बीता और दुनिया भर से मुझे जो प्यार मिला वह अभूतपूर्व था। ‘कैट’ में वो सब चीज़े हैं जो ग्लोबल व्यूवर्स को पसंद आएंगी। ‘कैट’ ने मुझे एक सरल लेकिन दिलचस्प स्क्रिप्ट में एक अभिनेता के रूप में नए पहलुओं को तलाशने का मौका दिया है।”



image Source

Enable Notifications OK No thanks