विल स्मिथ के करियर पर पड़ा थप्पड़ कांड का असर, ऑस्कर विवाद के बाद एक्टर को लगा तगड़ा झटका


ऑस्कर 2022 भले ही समाप्त हो गया हो लेकिन थप्पड़ कांड के बाद सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बनी हुई हैं. विल स्मिथ ने इस मामले को लेकर भले ही क्रिस रॉक से माफी मांग ली हो लेकिन यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब इसका असर विल स्मिथ के करियर पर भी पड़ता नजर आ रहा है.

दरअसल, विल स्मिथ को अगली बार नेटफ्लिक्स की फिल्म फास्ट एंड लूज में देखा जाने वाला था. मगर, थप्पड़ विवाद की वजह से विल स्मिथ को तगड़ा झटका लगा है. खबर है कि Apple TV+ और नेटफ्लिक्स ने विल स्मिथ की फिल्म फास्ट एंड लूज पर काम रोक दिया है. हालांकि, अभी यह बात साफ नहीं है कि नेटफ्लिक्स फिल्म फास्ट एंड लूज पर काम दोबारा शुरू करेगा या इस फिल्म के लीड एक्टर को बदला जाएगा.  


क्रिस रॉक से मांगी थी माफी
बताते चलें कि क्रिस रॉक को मुक्का मारने के अगले दिन विल स्मिथ ने सोशल मीडिया पर माफीनामा शेयर किया था. इसमें उन्होंने क्रिस के साथ-साथ अकेडमी और दर्शकों से भी माफी मांगी थी. इसके कुछ दिन बाद विल स्मिथ ने बड़ा फैसला लेते हुए अकेडमी से अपना नाम भी वापस ले लिया. उन्होंने ऑस्कर अकेडमी से इस्तीफा दे दिया.

पत्नी पर मजाक करने की वजह से मारा था थप्पड़
बात करें ऑस्कर में थप्पड़ कांड की तो विल स्मिथ ने उनकी पत्नी जेडा पिंकेट के बालों पर टिप्पणी करने की वजह से क्रिस रॉक को गुस्से में आकर थप्पड़ जड़ दिया था, लेकिन बाद में जब वह अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुंचे तो उन्होंने माफी भी मांगी थी. बता दें कि जेडा के बाल एक बीमारी की वजह से झड़ जाते हैं, जिसकी वजह से वह अपने बालों को पूरी तरह से शेव करती हैं.



image Source

Enable Notifications OK No thanks