‘क्रिकेट मैच से ज्यादा दबाव था…’ शादी के बाद दीपक चाहर ने डांस VIDEO शेयर कर क्यों कहा ऐसा? जानिए


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) और जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) 01 जून 2022 को आगरा में शादी के बंधन में बंधे थे. चाहर चोटिल होने की वजह से आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन में नहीं खेल पाए थे. उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में दीपक पत्नी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस भी वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. दीपक ने पिछले साल आईपीएल के दौरान जया को यूएई में स्टेडियम में लाइव मैच के दौरान प्रपोज किया था. दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे.

दीपक चाहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है वह संगीत सेरेमनी का है. वीडियो में दोनों पत्नी पत्नी जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दीपक और जया अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपर हिट फिल्म मिस्टर और मिसेज खिलाड़ी के टाइटल सॉन्ग से डांस की शुरुआत करते हैं जबकि आखिर में कभी खुशी कभी गम फिल्म का सॉन्ग बोले चूड़िया, बोले कंगना चल रहा है.

यह भी पढ़ें:राजकोट T20 जीतने के बाद टीम इंडिया को किसने दी House Party? भारतीय पेसर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

IPL के निराशाजनक प्रदर्शन को भुलाकर नई शुरुआत को तैयार रविंद्र जडेजा… लंदन पहुंचकर खास फोटो शेयर कर बताया प्लान

29 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने हंसते हुए इमोजी के साथ वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘ क्रिकेट मैच से ज्यादा प्रेशर था.’ दीपक ने हैशटैग में अपने शादी का डांस और पहला और आखिरी लिखा है. चाहर इस समय चोट से उबर रहे हैं. नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैब के दौरान दीपक की पीठ की पुरानी चोट उभर गई थी, जिसके बाद वह पूरे आईपीएल 2022 से बाहर हो गए. चेन्नई सुपरकिंग्स ने दीपक को 14 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है.

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स 9वें स्थान पर रही 
दीपक चाहर की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आईपीएल 2022 जल्दी भुला देने वाला रहा. सीएसके टीम आईपीएल के 15वें सीजन में 10 टीमों की अंक तालिका में नौवें नंबर पर रही. इस सीजन उसने रविंद्र जडेजा को कप्तान नियुक्त किया था, लेकिन शुरुआती आठ में से 6 मैच गंवाने के बाद जडेजा ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. आखिर में चेन्नई ने फिर से महेंद्र सिंह धोनी को कप्तान बनाया.

Tags: Chennai super kings, Csk, Deepak chahar, IPL, Jaya Bhardwaj, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks