मलाइका अरोड़ा के लिए एक “हैप्पी संडे” में ये खाने की चीजें हैं, क्या आप अनुमान लगा सकते हैं?


मलाइका अरोड़ा और स्वादिष्ट खाने की थाली के लिए उनका प्यार अब किसी से छुपा नहीं है। फिटनेस आइकन समय-समय पर विभिन्न प्रकार के व्यंजनों का आनंद लेता है। मलाइका को घर का बना खाना उतना ही पसंद है जितना वह अपने ग्लैमरस नाइट-आउट का आनंद लेती हैं। स्वाभाविक रूप से, रविवार कुछ विशेष व्यवहारों के लिए बुलाते हैं और इसे खुद खाने वाले से बेहतर कौन जानता होगा? मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने वीकेंड का एक स्नैपशॉट पोस्ट किया है और हम उनके स्वादिष्ट भोजन को पसंद कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा के लिए, यह कुछ स्वादिष्ट बटर क्रोइसैन का समय है। हालांकि, मलाइका ने अपने खाने में हेल्दी ट्विस्ट देना पसंद किया। तस्वीर में, हम जामुन और कटे हुए ड्रैगन फ्रूट से भरे कटोरे भी देख सकते हैं। क्रोइसैन को माइक्रोग्रीन के बिस्तर पर भी रखा गया है, मलाइका की कहानियां बस पढ़ती हैं, “हैप्पी संडे।”

(यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा अपनी रसोई में “कुकिंग समथिंग एक्साइटिंग” कर रही हैं; क्या आप अनुमान लगा सकते हैं?)

नज़र रखना:

0p99ovtg

मलाइका ने अपनी तस्वीर के साथ ‘हैप्पी संडे’ जिफ का इस्तेमाल किया

ऐसा लगता है कि मलाइका अरोड़ा को क्रोइसैन खाना बहुत पसंद है और यह कई बार उनकी क्रेविंग लिस्ट में भी आ जाता है। एक दिन, उसने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक कटोरी स्ट्रॉबेरी के साथ बेकरी डिलाइट की एक तस्वीर पोस्ट की। उसने खुलासा किया कि खाने की वस्तु कुछ ऐसी थी जिसे वह दूसरे दिन तरस रही थी।

मलाइका अरोड़ा भी देसी खाने की दीवानी हैं। ख़ास तौर पर घर का खाना। इस हफ्ते, मलाइका ने दोपहर के भोजन के लिए अपने “पसंदीदा” टमाटर चावल खाने का फैसला किया। उसने लार-योग्य पकवान की एक तस्वीर पोस्ट की और कहा कि इसे उसकी मां जॉयस अरोड़ा ने तैयार किया है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए कहा, “अरोरा परिवार में टमाटर चावल मेरी माँ जॉयस अरोड़ा द्वारा बनाए गए पसंदीदा हैं।”

मलाइका अरोड़ा के फूड पोस्ट को मिस करना बहुत मुश्किल है। सोमवार को उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी स्वादिष्ट थाली की एक तस्वीर साझा की। वह इस समय क्या ले रही थी? सांबर चावल से भरी एक कटोरी, कुछ साग के साथ सबसे ऊपर और कढ़ी पत्ता। भुने हुए पापड़ का एक टुकड़ा भी था। हमने एक प्लेट भी देखी जिसके किनारे कुरकुरी तली हुई मछली के दो टुकड़े रखे हुए थे। उनके कुत्ते कैस्पर को उनके लंच प्लेटर पर घूरते हुए देखा गया था और इशारा करते हुए मलाइका ने लिखा, “हमेशा मेरा खाना मांगना,” रोलिंग आंखों वाली इमोजी के साथ।

आपकी खाद्य पोस्ट हमें खुश करती हैं। उन्हें आते रहो, मलाइका अरोड़ा।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks