शादी के बाद पहला वैलेंटाइन मनाते नजर आएंगे ये कपल्स


Celebrity couples celebrating first valentines post marriage:  बॉलीवुड और टीवी के गलियारों में इन दिनों प्यार का जादू हवा में घूम रहा है. बॉलीवुड के कई रोमांटिक जोड़े हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है. विक्की-कैटरीना (Vicky Kaushal- Katrina Kaif), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और मोनी रॉय (Mouni roy) जैसे स्टार्स ने हमसफर का हाथ सातों जन्मों के लिए थाम लिया है. और शादी के बाद यह इनका पहला वेलेंटाइन होगा.  लेकिन इन्हीं जोड़ियों में से एक जोड़ी अपना वेलेंटाइन साथ नहीं बल्कि दूर मना रही है वो भी एक्स ब्वायफ्रेंड की वजह से. कौन सी है वो जोड़ी पढ़िए इस रिपोर्ट में.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल- कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जब से शादी हुई है तभी से ये जोड़ी अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते एक दूसरे से दूर है. कभी विक्की अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी होते हैं तो कभी कैटरीना अपनी शूटिंग में. ऐसे में फैंस ने सोचा था इनकी ये दूरी वेलेंटाइन आने तक मिट ही जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा. क्योंकि इस बार मिसेज कौशल शादी के बाद का अपना पहला वेलेंटाइन अपने पति विक्की कौशल के साथ नहीं बल्कि अपने ख़ास दोस्त सलमान खान  के साथ मनाएंगी, टाइगर 3 की शूटिंग के चलते इस वेलेंटाइन विक्की कैट से दूर रहेंगे.

मौनी रॉय-सूरज नांबियार: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में हैं. मौनी ने 27 जनवरी को गोवा में मलयाली और बंगाली रीति-रिवाजों से अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiyar) से शादी की थी. और शादी के बाद मौनी का ये पहला वेलेंटाइन होगा.

अंकिता लोखंडे- विक्की जैन: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी रचा ली है. विक्की जैन और अंकिता की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. देखने वाली बात होगी विक्की अपनी नई नवेली दुल्हनिया का वेलेंटाइन कैसे स्पेशल बनाते हैं.

Mouni-Suraj Spotted After Marriage: शादी के बाद मिसेज नांबियार बनकर पति सूरज नांबियार के साथ मुंबई लौटीं मौनी रॉय, लाल बनारसी साड़ी पहने खूब जंची एक्ट्रेस

Mouni Roy Wedding Photos: बंगाली बाला बन गईं नांबियार खानदान की बहू, शादी की रस्मों के बीच दिखा इस हॉट कपल का रोमांस

image Source

Enable Notifications OK No thanks