ये फिल्में और सीरीज़ फरवरी में बढ़ांएगी ओटीटी का तापमान


Upcoming Web Series and Movies:पैनडेमिक की वजह से लोग सिनेमाघरों में अपनी पसंदीदा फिल्मों को नहीं देख पा रहे हैं, लेकिन उम्मीद है कि सब जल्द ही ठीक हो जाएगा और थिएटर्स एक बार फिर खुलेंगे. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री फिर से रफ्तार पकड़ रही है और लंबे समय से रिलीज़ के लिए तरस रही फिल्में अब जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाली हैं. हालांकि, कुछ फिल्में थिएटर्स में तो कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही हैं. ऐसे में हम आपके लिए उन फिल्मों और वेब सीरीज़ की एक लिस्ट लेकर आएं हैं जो फरवरी के महीने में आपका मनोरंजन करने वाली हैं.  

Looop Lapeta:ये फिल्म फरवरी के पहले शुक्रवार को यानी 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन लीड रोल में हैं. ये मूवी साल 1998 में आई जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.  

The Great Indian Murder:फरवरी के महीने में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये थ्रिलर वेब सीरीज रिलीज हो रही है. इस मिस्ट्री-पॉलिटिकल सीरीज़ को तिग्मांशु धूलिया ने डायरेक्ट किया है, जिसमें  प्रतीक गांधी, रघुबीर यादव, रिचा चड्ढा, आशुतोष राणा, शशांक अरोड़ा, शारिब हाशमी, एमे वाघ और जतिन गोस्वामी लीड रोल में हैं. साथ ही ये सीरीज हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम, तेलुगु, बंगाली और कन्नड़ भाषा में भी स्ट्रीम होगी.

Racket Boys: ये सीरीज़ सोनी-लिव पर 4 फरवरी को स्ट्रीम होगी. ये एक बायोपिक वेब सीरीज़ है जो इंडियन स्पेस प्रोग्राम के डॉ. होमी जहांगीर भाभा और डॉ. विक्रम साराभाई की लाइफ को दिखाएगी.  

Gehraiyaan:दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य कारवा और अनन्या पांडे की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ये मूवी अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को स्ट्रीम होगी. फिल्म को डायरेक्ट किया है शकुन बत्रा ने.

THE FAME GAME:माधुरी दीक्षित और संजय कपूर की ये सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. माधुरी इस सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. आपको बता दें कि पहले इस सीरीज का नाम फाइंडिंग अनामिका था.

यह भी पढ़ेंः

क्या Karan Johar ढूढेंगे Parineeti Chopra के लिए शौहर, जानें क्या है पूरा मामला

Hunarbaaz: Bharti Singh का अगला निशाना बने Mithun Chakraborty, एक्ट्रेस की बात को सुन शर्म से लाल हुए मिथुन दा

image Source

Enable Notifications OK No thanks