बर्थडे मना रही ये क्यूट बच्ची आज अपने एक ट्वीट से मचा देती हैं बवाल, आखिर कौन है ये एक्ट्रेस?


सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी सेलेब्स की चाइल्डहुड फोटो वायरल होती रहती हैं. सेलेब्स की बचपन की तस्वीरें देख ये पता लगाना मुश्किल हो जाता है कि आखिर ये स्टार कौन है. अब तक सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलेब्स की बचपन की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए हम आपके लिए एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की फोटो लेकर आए हैं. फोटो देख नाम बता पाने में यकीनन आपके तोते उड़ जाएंगे. इस फोटो में नजर आ रही बच्ची, आज की डेट में बॉलीवुड की सबसे कंट्रोवर्सल एक्ट्रेस हैं.

आए दिन वो किसी ना किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें बच्ची को उसके पिता के संग बर्थडे मनाते हुए देखा जा सकता है. फोटो में बच्ची अपने बर्थडे कैप को पकड़कर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. क्या आपने पहचाना इस एक्ट्रेस को? अगर अब भी आप नहीं पहचान पा रहे हैं तो हम आपको बता देते हैं कि ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि स्वरा भास्कर हैं. जी हां, स्वरा भास्कर की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

फोटो में स्वरा भास्कर बेहद ही क्यूट लग रही हैं. बॉलीवुड की उन चंद एक्ट्रेस में स्वरा भास्कर का नाम शुमार है, जो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं. हालांकि स्वरा को अच्छे से पता है कि ट्रोल्स को किस तरीके से करारा जवाब दिया जाता है.अभी तक के अपने करियर में स्वरा भास्कर कई बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. स्वरा भास्कर अपनी वेब सीरीज रसभरी को लेकर खूब चर्चा में रही थीं.


ये भी पढ़ें:- जब ऑडिशन देने के लिए अनुपम खेर ने चुराए थे 118 रुपये, मां ने कर दिया था पुलिस को फोन



image Source

Enable Notifications OK No thanks