फोटो में क्यूट पोज दे रही ये बच्ची है आपकी चहेती स्टार, क्या पहचान सकते हैं आप?


सोशल मीडिया लोगों से जुड़ने का एक बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है. यहां लोग अब केवल अपने विचार ही नहीं, बल्कि अपनी यादों को भी शेयर करते हैं. इसी क्रम में कई सेलेब्स अपनी बचपन की तस्वीरें (Childhood Pictures) शेयर करने में लगे हुए हैं. इससे उन्हें ये भी पता चल जाता है कि वे पहले से कितना बदल गए हैं, या उनकी बचपन की तस्वीरें देखकर उनके फैंस उन्हें पहचान पाते हैं या नहीं. वहीं, कई फैंस भी अपने फेवरेट स्टार्स को ट्रेंड करवाते दिखते हैं, जैसे अभी एक और तस्वीर वायरल हो रही है.

बचपन की तस्वीरों में कई स्टार्स को पहचान पाना वाकई नामुमकिन सा हो जाता है, जैसे इस समय इस एक्ट्रेस (Actress) को पहचानने में हो रही है. हालांकि, आप इस एक्ट्रेस को अच्छी तरह जानते होंगे. अगर हम इस एक्ट्रेस के बारे में केवल एक हिंट देंगे, तो आप तुरंत ही इस एक्ट्रेस को पहचान जाएंगे. लेकिन उससे पहले आप भी थोड़ी मशक्कत जरूर कीजिए और बताइए कि तस्वीर में नजर आ रही ये एक्ट्रेस कौन है.

इस हिंट से पहचानिए
चलिए अगर आप नहीं पहचान पाए हैं तो अब हम आपको एक हिंट देते हैं. सोशल मीडिया के गलियारों में जिस एक्ट्रेस के बचपन की यह तस्वीर वायरल हो रही है, वह ‘बिग बॉस 14’ के साथ-साथ रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं. अब तो आप इस एक्ट्रेस को अच्छे से पहचान ही गए होंगे. जी हां! फोटो में दिख रही यह बच्ची कोई और नहीं, बल्कि पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) हैं, जो इस तस्वीर में क्यूट पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं.

jasmin bhasin, Celeb Childhood Photo, jasmin bhasin Childhood picture, Bollywood news, जैस्मिन भसीन, बचपन की फोटो, जैस्मिन भसीन के बचपन की तस्वीर, बॉलीवुड की खबरें

(फोटो क्रेडिट : Instagram @jasminbhasin2806)

‘हनीमून’ से पंजाबी फिल्म में डेब्यू कर रहीं जैस्मीन
जैस्मिन की ये तस्वीर कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस अपनी चहेती एक्ट्रेस के बचपन की ये क्यूट फोटो देखकर खूब प्यार लुटा रहे हैं. बात करें जैस्मिन के वर्क फ्रंट की, तो अब टीवी सीरीयल्स के अलावा उन्हें कई अन्य प्रोजेक्ट्स में भी देखा जाने लगा है. इन दिनों वह अपनी पंजाबी फिल्म ‘हनीमून’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ‘हनीमून’ फिल्म से जैस्मीन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो ‘क्या कर दिया’ रिलीज हुआ है.

Tags: Jasmin Bhasin

image Source

Enable Notifications OK No thanks