भाई को गुस्से में घूर रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस, नाम नहीं बता पाएंगे आप


Genelia D Souza Childhood Photo: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ ना कुछ ट्रेंड करता हुआ नजर आता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर सेलेब्स की बचपन की तस्वीरें (Celebs Childhood Photos) जमकर वायरल हो रही है. जिसे पहचानने में लोगों को खूब मत्थापच्ची करनी पड़ रही है. इसी बीच एक और एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीरें (Actress Childhood Photos) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे पहचानने की जद्दोजहद में लोग लगे हुए हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर जो फोटो वायरल हो रही है उसमें बच्ची अपने पिता और भाई के संग दिखाई दे रही है. फोटो में नजर आ रही बच्ची आज के समय की सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक हैं. क्या आपने पहचाना इसका नाम?

अगर आपने नहीं पहचना तो आपको बता दें कि फोटो में नजर आने वाली ये क्यूट बच्ची कोई और नहीं बल्कि जेनेलिया डिसूजा है (Genelia D’Souza). जी हां जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza Instagram) ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर फादर्स डे के मौके पर शेयर किया था. जेनेलिय़ा (Genelia D’Souza Photo) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था हैप्पी फादर्स डे (Happy Fathers Day). जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza Photo) की इस फोटो पर फैंस अपनी प्रतिक्रियां जाहिर करते हुए नजर आए थे.  मालूम हो जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) ने सिर्फ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि तमिल, मराठी और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है.


 

जेनेलिया ने बॉलीवुड में तुझे मेरी कसम (Tujhe Meri Kasam Movie) फिल्म से डेब्यू की थी. इस फिल्म में जेनेलिया (Genelia D’Souza) के संग रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) नजर आए थे. महज 15 साल की उम्र से ही जेनेलिया (Genelia D’Souza Movie) ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. जेनेलिया (Genelia D’Souza) और रितेश (Riteish Deshmukh) के दो बच्चे हैं जिनका नाम रियान और राहिल है. भले ही शादी के बाद जेनेलिया (Genelia D’Souza Movies) अब फिल्मों में ना नजर आती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें खासा एक्टिव देखा जाता है.

ये भी पढ़ें :- Ranveer Singh Favourite Actor: South के इस एक्टर के बहुत बड़े फैन हैं रणवीर सिंह, उनकी फिल्म को लेकर हैं बहुत एक्साइटेड

ये भी पढ़ें :- Kajol’s Secret Crush: कभी इस एक्टर की दीवानी थी काजोल, इस तरह उन्हें छुुप-छुप कर ढूंढा करती थीं

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks